ICC World Cup 2019 के लिए जल्द नहीं बुक कराया टिकट, तो नहीं देख पाएंगे मैच

अगर आप भी अगले साल इंग्लैंड में होने वाले क्रिकेट वर्ल्ड कप को देखने का प्लान बना रहे हैं और अभी तक टिकट नहीं लिया है तो आपको निराशा हाथ लग सकती है।

By सुमित राय | Published: November 29, 2018 2:16 PM

Open in App

अगर आप भी अगले साल इंग्लैंड में होने वाले क्रिकेट वर्ल्ड कप को देखने का प्लान बना रहे हैं और अभी तक टिकट नहीं लिया है तो आपको निराशा हाथ लग सकती है। क्योंकि 30 मई से 14 जुलाई तक होने वाले क्रिकेट के सबसे बड़े टूर्नामेंट के मैचों की ज्यादातर टिकटें बिक गई हैं।

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) व्यावसायिक महाप्रबंधक कैंपबेल जेमीसन ने बताया कि 30 मई से 14 जुलाई तक ब्रिटेन में होने वाले टूर्नामेंट के अधिकांश टिकट बिक चुके हैं। उन्होंने कहा कि इंग्लैंड में 2019 में होने वाले विश्व कप के कुल 3500 टिकट भी नहीं बचे हैं।

भारतीय दर्शकों को भी काफी निराशा हो सकती हैं क्योंकि टीम इंडिया के सभी मैचों के टिकट भी बिक चुके हैं। इसमें 16 जून को ओल्ड ट्रैफर्ड में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाला मुकाबला भी शामिल है।

आईसीसी और भारतीय बीयर ब्रांड बिरा 91 के बीच साझेदारी की घोषणा के बाद जेमीसन ने कहा, 'विश्व कप के अधिकांश मैचों के टिकट बिक चुके हैं। मुझे लगता है कि हमारे पास लगभग 3500 टिकट ही बचे हैं। यह दर्शाता है कि खेल में हर बार से अधिक दिलचस्पी है।'

बता दें कि 30 मई से शुरू होने वाले इस टूर्नामेंट में कुल 48 मुकाबले खेले जाएंगे। वर्ल्ड कप का पहला मैच 30 मई को द ओवल मैदान में इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के बीच खेला जाएगा, वहीं फाइनल मैच 14 जुलाई को लॉर्ड्स में खेला जाएगा।

टॅग्स :आईसीसी वर्ल्ड कपआईसीसीभारत vs पाकिस्तान

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या