मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने मीडिया पर निकाला गुस्सा, पत्रकार का कैमरा तोड़ा

हसीन जहां ने दक्षिण अफ्रीकी दौरे के दौरान भी शमी के एक स्थानीय महिला के साथ संबंध के आरोप लगाए हैं।

By विनीत कुमार | Published: March 13, 2018 08:23 PM2018-03-13T20:23:39+5:302018-03-13T20:25:54+5:30

mohammed shami wife hasin jahan misbehaved with media broke camera | मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने मीडिया पर निकाला गुस्सा, पत्रकार का कैमरा तोड़ा

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने मीडिया पर निकाला गुस्सा, पत्रकार का कैमरा तोड़ा

googleNewsNext

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर एक के बाद एक कई आरोप लगाकर चर्चा में आईं उनकी पत्नी हसीन जहां मंगलवार को मीडिया पर भड़क गईं। हसीन ने इस क्रम में न केवल पत्रकारों से बदसलूकी की बल्कि एक पत्रकार का कैमरा भी तोड़ दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना तब हुई जब कोलकाता में एक पत्रकार हसीन ने शमी मामले में प्रतिक्रिया लेने की कोशिश कर रहा था।

दूसरी ओर हसीन के वकील ने दावा किया है कि उक्त पत्रकार ने पहले दुर्व्यवहार किया, इसके बाद ऐसी नौबत आई। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार घटना कोलकाता के सेंट जोसेफ स्कूल के पास हुई। इस घटना के तत्काल के बाद हसीन अपनी कार में बैठ कर वहां से निकल गईं। हसीन ने इससे पहले रविवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी मीडिया पर सवाल उठाया था। उस समय हसीन ने पूछा था कि उनकी ओर से तमाम सबूत दिए जाने के बाद भी मीडिया ने अपनी ओर से जांच क्यों नहीं की।

गौरतलब है कि शमी और उनकी पत्नी के बीच का विवाद तब सामने आया जब कुछ दिनों पहले हसीन जहां ने अपने पति के किसी और महिला से अफेयर की बात फेसबुक पर सार्वजनिक की। हसीन ने तब व्हाट्एप चैट का स्क्रिन शॉट भी साझा किया। यही नहीं हसीन जहां ने दक्षिण अफ्रीकी दौरे के दौरान भी शमी के एक स्थानीय महिला के साथ संबंध के आरोप लगाए हैं। हालांकि, शमी तमाम आरोपों का खंडन करते रहे हैं।

इस बीच सूत्रों के अनुसार पुलिस ने जांच के लिए शमी का मोबाइल अपने पास रख लिया है। खबर ये भी है कि शमी के कुछ रिश्तेदार दोनों के बीच सुलह की कोशिश करने के लिए सोमवार को कोलकाता पहुंचे। उन्होंने हसीन जहां के वकील से भी इस बारे में बात की है। 

Open in app