Viral Video: सेमीफाइनल में सात विकेट लेने वाले शमी ने कहा, "मैं देश को धोखा देने से पहले मरना पसंद करूंगा"

Mohammed Shami: सेमीफाइनल मुकाबले में शमी भारत की तरह से इकलौते गेंदबाज थे, जिन्होंने भारत को जब जब विकेट की जरूरत थी, उन्होंने अपनी शानदार गेंदबाजी से कीवी बल्लेबाजों को आउट किया। शमी ने इस मैच में सात विकेट लिए। भारत की तरह से किसी गेंदबाज का विश्व कप में यह अब तक बेहतर प्रदर्शन था

By धीरज मिश्रा | Published: November 16, 2023 11:13 AM2023-11-16T11:13:24+5:302023-11-16T11:19:10+5:30

mohammed shami said I would rather die than Cheat the country world cup best bowler team india ind vs nz | Viral Video: सेमीफाइनल में सात विकेट लेने वाले शमी ने कहा, "मैं देश को धोखा देने से पहले मरना पसंद करूंगा"

फाइल फोटो

Next
Highlightsशमी का वीडियो वायरल, बोले देश को धोखा देने से पहले मरना पसंद करूंगादेश के लिए खेलता हूं देश से कभी गद्दारी नहीं कर सकता हूं न्यूजीलैंड के खिलाफ शमी ने सात कीवी बल्लेबाज आउट किए

Mohammed Shami: मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम भारत और न्यूजीलैंड के बीच सेमीफाइनल मुकाबला खेला गया। मैच में कई रिकॉर्ड बने तो कई टूटे भी। आखिरकार, भारत ने न्यूजीलैंड पर 70 रनों की विजय हासिल कर विश्व कप के फाइनल में अपनी जगह बना ली। भारत की इस ऐतिहासिक जीत का श्रेय जीतना रन मशीन विराट कोहली, शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर को जाता है। उतनी ही श्रेय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को भी जाता है। क्योंकि सेमीफाइनल मुकाबले में शमी भारत की तरह से इकलौते गेंदबाज थे, जिन्होंने भारत को जब जब विकेट की जरूरत थी, उन्होंने अपनी शानदार गेंदबाजी से कीवी बल्लेबाजों को आउट किया।

शमी ने इस मैच में सात विकेट लिए। भारत की तरह से किसी गेंदबाज का विश्व कप में यह अब तक बेहतर प्रदर्शन था। इस बीच शमी की चारों तरफ जमकर तारीफ हो रही है। लेकिन, उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने अपने बारे में कुछ बाते की हैं। शमी ने कहा कि मैं देश को धोखा देने से पहले मरना पसंद करूंगा। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लोग शमी के आलोचकों को जवाब दे रहे हैं जो उन्हें धर्म के आधार पर उन पर टिप्पणी करते थे।

वायरल वीडियो में क्या बोले सुनिए

मोहम्मद शमी ने देश को धोखा देने के सवाल पर कहा कि, जितना लोग मुझे जानते है और मैं जितना भी खेला हूं, जो भी मेरा प्रदर्शन रहा है वह मैंने दिल से किया है देश के लिए किया है आगे भी करता रहूंगा।

मैं सबसे ज्यादा सम्मान देश की सेना से करता हूं। अगर वह देश के लिए जान दे सकते हैं मेरे ऊपर जो सवाल उठा है मैं कहना चाहता हूं कि अगर मेरे मन में कभी भी धोखा देने का ख्याल आए तो मैं मरना पसंद करूंगा।

Open in app