मोहम्मद शमी करने जा रहे हैं दूसरी शादी? हसीन जहां के आरोप पर तेज गेंदबाज ने दिया ये जवाब

शमी आईपीएल-2018 में दिल्ली डेयरडेविल्स टीम का हिस्सा थे लेकिन पारिवारिक विवाद के कारण छाप छोड़ने में नाकाम रहे।

By विनीत कुमार | Published: June 10, 2018 6:29 PM

Open in App

नई दिल्ली, 10 जून: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच विवाद अब भी जारी है। इसी हफ्ते की शुरुआत में हसीन ने आरोप लगाते हुए कहा कि शमी दूसरी शादी करना चाहते हैं और इसलिए उन्होंने मेरे सामने पैसे का प्रस्ताव रखा और तलाक भी मांगा।

रिपोर्ट्स के अनुसार हसीन ने सोमवार को कहा, 'शमी ईद के पांच दिन बाद अपने बड़े भाई की साली से शादी करना चाहते हैं। इसलिए उन्होंने मेरे सामने पैसे का प्रस्ताव रखा और तलाक भी मांग रहे हैं।'

पत्नी के साथ झगड़े के मुद्दे पर ज्यादातर बार चुप्पी साधने वाले शमी ने हालांकि इस बार हसीन के आरोपों का जवाब दिया है। एक वेबसाइट एक्सट्राटाइम डॉन इन से बात करते हुए शमी ने मंगलवार को कहा, 'मैं अपनी पहली ही शादी से इतना परेशान हूं। आपको क्या लगता है कि मैं पागल हूं जो दूसरी लड़की से शादी करूंगा।' (और पढ़ें- महिला एशिया कप: आखिरी गेंद की इस 'गलती' से भारत के हाथ से फिसला मैच, बांग्लादेश बना चैंपियन)

शमी ने आगे कहा, 'हसीन ने पिछले कुछ महीनों में मुझ पर कई आरोप लगाए हैं और ये उसकी ही एक नई कड़ी है। अगर ऐसा है तो ठीक है मैं उसे अपनी दूसरी शादी में आने का न्योता भेजूंगा।'

शमी आईपीएल-2018 में दिल्ली डेयरडेविल्स टीम का हिस्सा थे लेकिन पारिवारिक विवाद के कारण वह ज्यादातर मैचों से दूर रहे और अपनी छाप छोड़ने में भी नाकाम रहे। दिल्ली की टीम आईपीएल में पिछले स्थान पर रही और शमी अपनी टीम के लिए चार मैच खेल सके। शमी ने अब उम्मीद जताई है कि वह इंग्लैंड दौरे पर अपने लय में वापसी करने में कामयाब होंगे। शमी ने कहा, 'पारिवारिक विवाद के कारण पिछले कुछ महीनों में मैं अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सका हूं लेकिन मुझे भरोसा है कि इंग्लैंड में सबकुछ बदल जाएगा।' (और पढ़ें- IND Vs BAN Asia Cup Final: अनुजा पाटिल इस अजीबोगरीब अंदाज में हुईं आउट, अंपायर के फैसले से छिड़ी बहस)

टॅग्स :मोहम्मद शमीडेल्ही डेयरडेविल्सटीम इंडिया

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या