शमी के खिलाफ फिक्सिंग के आरोप पर मोहम्मद भाई ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बयान

Mohammed Bhai: मोहम्मद शमी के खिलाफ फिक्सिंग के आरोपों पर मोहम्मद भाई ने दिया बयान

By अभिषेक पाण्डेय | Published: March 21, 2018 01:17 PM2018-03-21T13:17:41+5:302018-03-21T13:19:33+5:30

Mohammed Bhai breaks silence on match-fixing allegations against Mohammed Shami | शमी के खिलाफ फिक्सिंग के आरोप पर मोहम्मद भाई ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बयान

मोहम्मद शमी

googleNewsNext

नई दिल्ली, 21 मार्च: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां द्वारा लगाए गए मैच फिक्सिंग के आरोप में एक और नया मोड़ आ गया है। हसीन जहां ने शमी के वॉट्सऐप और फेसबुक चैट सार्वजनिक करते हुए उन पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर करने और घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था और कई केस दर्ज कराए थे। हसीन जहां ने जिस मोहम्मद भाई का नाम लेकर फिक्सिंग का आरोप लगाया था उन्होंने इन आरोपों को आधारहीन करार दिया है।

हसीन जहां ने साथ ही शमी पर अलिश्बा नामक एक पाकिस्तानी महिला के साथ रिलेशनशिप में होने और ब्रिटेन के एक बिजनेसमैन मोहम्मद भाई द्वारा भेजे गए पैसे को दुबई के एक होटल में लेने का आरोप लगाया था। हसीन जहां ने इन आरोपों के साथ ही कहा था कि शमी मैच फिक्सिंग में भी शामिल हो सकते हैं। पहले अलिस्बा ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया तो उसके एक दिन बाद अब मोहम्मद भाई ने भी फिक्सिंग आरोपों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

अलिश्बा के बाद अब मोहम्मद भाई ने तोड़ी चुप्पी

हसीन जहां ने जिस पाकिस्तानी लड़की का जिक्र किया था, मंगलवार को उसने मीडिया में बयान दिया कि वह शमी के साथ कभी रिलेशनशिप में नहीं रही और वह सिर्फ शमी की फैन है। अलिस्बा ने एबीपी न्यूज को दिए इंटरव्यू में कहा, मैं उनका बहुत सम्मान करती हूं और हम अच्छे दोस्त बन गए। मुझे पता चला कि वह दक्षिण अफ्रीका से दुबई होकर भारत वापस जा रहे थे, संयोग से मैं भी उस समय अपने बहन के घर जाने के लिए वहीं जा रही थी।' (पढ़ें: शमी-हसीन विवाद के बीच पाकिस्तानी मॉडल अलिश्बा भी आईं सामने, बताया कैसे हुई दोस्ती)

अब लंदन स्थित बिजनेसमैन मोहम्मद भाई ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए एबीपी न्यूज को दिए इंटरव्यू में कहा है, 'मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है। मेरे खिलाफ फिक्सिंग के आरोप आधारहीन हैं। मैं एक भारतीय हूं और कभी भी अपने देश का सिर नहीं झुकाऊंगा।' (पढ़ें: मोहम्मद शमी के चाचा ने किया बड़ा खुलासा, कहा- प्रॉपर्टी हथियाना चाहती है हसीन जहां)

मोहम्मद ने कहा, 'मैं निजी तौर पर अलिश्बा को नहीं जानता हूं, मुझे उसके बारे में मीडिया से ही पता चला है और हमारे बीच कथित तौर पर पैसे के ट्रांजैक्शन की बात पूरी तरह गलत है।'

Open in app