MI vs RCB, IPL 2024: 'पांड्या एक क्रिकेटर के रूप में नहीं, बल्कि एक कप्तान के रूप में खेल रहे हैं', MI के बल्लेबाज ने किया नए कप्तान के तहत ड्रेसिंग रूम की स्थिति का खुलासा

MI vs RCB IPL 2024: आरसीबी के खिलाफ आईपीएल के महत्वपूर्ण मैच से पहले, मुंबई इंडियंस के विस्फोटक बल्लेबाज टिम डेविड ने हार्दिक पंड्या की कप्तानी के बारे में बात की और कहा कि वह एक क्रिकेटर के रूप में नहीं, बल्कि आईपीएल 2024 में एक कप्तान के रूप में खेल रहे हैं।

By रुस्तम राणा | Published: April 11, 2024 6:37 PM

Open in App
ठळक मुद्देमुंबई इंडियंस के विस्फोटक बल्लेबाज टिम डेविड ने हार्दिक पंड्या की कप्तानी के बारे में बात कीउन्होंने कहा कि वह एक क्रिकेटर के रूप में नहीं, बल्कि आईपीएल 2024 में एक कप्तान के रूप में खेल रहे हैंउन्होंने नए कप्तान की तारीफ में कहा, हार्दिक हमारी टीम के लिए वास्तव में महत्वपूर्ण काम कर रहे हैं

IPL 2024: हार्दिक पंड्या का कप्तानी की भूमिका निभाना मुंबई इंडियंस के लिए एक बड़ा बदलाव था, एक फ्रेंचाइजी जिसने रोहित शर्मा के नेतृत्व में पांच आईपीएल खिताब जीते थे। महत्वपूर्ण निर्णय के बाद, यह बताया गया कि एमआई के कुछ खिलाड़ी इस बदलाव से खुश नहीं थे और रोहित शर्मा को कुछ और वर्षों तक फ्रेंचाइजी का नेतृत्व करते हुए देखना चाहते थे। एमआई बनाम आरसीबी 2024 आईपीएल के महत्वपूर्ण मैच से पहले, मुंबई इंडियंस के विस्फोटक बल्लेबाज टिम डेविड ने हार्दिक पंड्या की कप्तानी के बारे में बात की और कहा कि वह एक क्रिकेटर के रूप में नहीं, बल्कि आईपीएल 2024 में एक कप्तान के रूप में खेल रहे हैं।

टिम डेविड ने महत्वपूर्ण एमआई बनाम आरसीबी 2024 मैच से पहले कहा, "हमने इस बारे में बातचीत की है कि हमने कैसे खेला है। हार्दिक हमारी टीम के लिए वास्तव में महत्वपूर्ण काम कर रहे हैं।" विस्फोटक बल्लेबाज ने हार्दिक पंड्या को "गोंद" कहा जो टीम को एक साथ बांध रहा है। टिम डेविड ने मुंबई इंडियंस द्वारा इस सीज़न में अब तक खेले गए चार मैचों के दौरान हार्दिक पांड्या की महत्वपूर्ण पारियों पर प्रकाश डाला और कहा कि वह रोमारियो शेफर्ड को बड़ी पारी खेलने के लिए सही समय प्रदान करने के लिए मध्य क्रम में अपनी भूमिका पूरी तरह से निभा रहे हैं।

टिम डेविड ने कहा, "पिछले मैच (बनाम दिल्ली कैपिटल्स) को देखें, हमने अंतिम छोर (दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ) में गति के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की। हार्दिक ने एक बेहतरीन पारी खेली जिसने मेरे और रोमारियो (शेफर्ड) के लिए अंत में आगे बढ़ने का मंच तैयार किया।"एमआई बल्लेबाज ने कहा, "हार्दिक जिस तरह से टीम के लिए खेल रहे हैं, वह अद्भुत है। हमें किसी समय इसकी जरूरत है। कभी-कभी यह मैं होता हूं, कभी-कभी यह अन्य लोग होते हैं।"

अपनी बात ख़त्म करते हुए टिम डेविड ने मुंबई इंडियंस की पहली पारी की ओर इशारा किया जहां हार्दिक पांड्या ने दो गेंदों पर दो शानदार चौके लगाए और अपनी टीम को जीत की रेखा के करीब ले गए। डेविड ने कहा, "आप पहले गेम को देख सकते हैं जहां हार्दिक ने अपनी पहली दो गेंदों पर दो चौके लगाए थे। (हमें) उस पर पूरा भरोसा है। हम उसकी ताकत जानते हैं; हम जानते हैं कि वह कितना अच्छा है। जब वह उस स्थिति में आता है, तो वह हमारे लिए खेल जीतने जा रहा है।" 

टॅग्स :आईपीएल 2024मुंबई इंडियंसहार्दिक पंड्यारोहित शर्माTim David

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या