MI vs DC: रोहित शर्मा हुए 'गोल्डन डक' पर आउट, बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड, बने सबसे ज्यादा 0 पर आउट होने वाले खिलाड़ी

दिल्ली कैपिटल्स ने अपने अंतिम एकादश में कोई बदलाव नहीं किया है जबकि मुंबई ने जेम्स पैटिनसन, धवल कुलकर्णी और सौरभ तिवारी की जगह ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पंड्या को अंतिम एकादश में रखा है।

By अमित कुमार | Published: November 5, 2020 08:52 PM2020-11-05T20:52:16+5:302020-11-05T20:56:03+5:30

MI vs DC Rohit Sharma now has the joint most ducks in IPL | MI vs DC: रोहित शर्मा हुए 'गोल्डन डक' पर आउट, बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड, बने सबसे ज्यादा 0 पर आउट होने वाले खिलाड़ी

आउट होकर पवेलियन जाते रोहित शर्मा। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

googleNewsNext
Highlightsरोहित ने हरभजन सिंह औऱ पार्थिव पटेल की बराबरी की है। हरभजन और पार्थिव भी आईपीएल में 13-13 बार 0 पर आउट हुए हैं।दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों ने मोहित के पिता के सम्मान में मैच के दौरान अपनी बांह पर काली पट्टियां बांध रखी थी।

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ क्वालीफायर 1 में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा एक बार फिर फ्लॉप रहे। दिल्ली के खिलाफ रोहित खाता खोले बिना ही आउट हो गए। आईपीएल इतिहास में 13वीं बार वह 0 के स्कोर पर आउट हुए हैं। इसके साथ ही रोहित आईपीएल में सबसे ज्यादा बार 0 पर आउट होने के मामले में संयुक्त रूप से पहले स्थान पर पहुंच गए हैं।

रोहित ने हरभजन सिंह औऱ पार्थिव पटेल की बराबरी की है। हरभजन और पार्थिव भी आईपीएल में 13-13 बार 0 पर आउट हुए हैं। रोहित आईपीएल के प्लेऑफ, सेमीफाइनल, फाइनल और नॉकआउट मैचों में अच्छा परफॉर्मेंस पहले भी नहीं कर पाए हैं। दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने पहले क्वालीफायर में टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया। 

दिल्ली कैपिटल्स ने अपने अंतिम एकादश में कोई बदलाव नहीं किया है जबकि मुंबई ने जेम्स पैटिनसन, धवल कुलकर्णी और सौरभ तिवारी की जगह ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पंड्या को अंतिम एकादश में रखा है। इन तीनों को पिछले मैच में विश्राम दिया गया था। वहीं दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज मोहित शर्मा अपने पिता के निधन के कारण स्वदेश लौट गये। 

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों ने मोहित के पिता के सम्मान में मैच के दौरान अपनी बांह पर काली पट्टियां बांध रखी थी। इस 32 वर्षीय खिलाड़ी ने इस सत्र में केवल एक मैच खेला था। उन्होंने 20 सितंबर को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेले गये इस मैच में एक विकेट लिया था। दिल्ली कैपिटल्स ने यह मैच सुपर ओवर में जीता था।

Open in app