MI vs CSK IPL 2023: अगर गेंद मारने वाली है तो हम शॉट मारेंगे,  इशान किशन ने कहा-टी20 क्रिकेट में एक या दो अच्छे ओवर की ही जरूरत

MI vs CSK IPL 2023: हां, जाहिर है कि यह मेरा फैसला नहीं है, मुझे लगता है कि प्रबंधन तय करेगा कि क्या करना है (हम बल्लेबाजी चुननी है या गेंदबाजी) लेकिन हमारा इरादा बहुत स्पष्ट है।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 06, 2023 2:46 PM

Open in App
ठळक मुद्देआप जानते हैं टी20 क्रिकेट में एक या दो अच्छे ओवर की ही जरूरत होती है।चेन्नई में विकेट कैसा होगा इसलिए हम किसी भी तरह के हालात के लिए तैयार हैं।सुपरकिंग्स की टीम अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है जबकि मुंबई की टीम छठे स्थान पर चल रही है।

MI vs CSK IPL 2023:मुंबई इंडियंस के विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन ने शनिवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग मैच में चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ने से पहले कहा कि वे किसी भी की परिस्थितियों में खेलने को तैयार हैं।

इशान ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘हां, जाहिर है कि यह मेरा फैसला नहीं है, मुझे लगता है कि प्रबंधन तय करेगा कि क्या करना है (हम बल्लेबाजी चुननी है या गेंदबाजी) लेकिन हमारा इरादा बहुत स्पष्ट है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘जैसे कि अगर गेंद मारने वाली है तो हम शॉट मारेंगे क्योंकि आप जानते हैं टी20 क्रिकेट में एक या दो अच्छे ओवर की ही जरूरत होती है।

हम जानते हैं कि उनके पास बहुत सारे स्पिनर हैं क्योंकि हम इतने साल आईपीएल में खेले हैं और हमें पता है कि विशेषकर चेन्नई में विकेट कैसा होगा इसलिए हम किसी भी तरह के हालात के लिए तैयार हैं।’’ उन्होंने अच्छी शुरुआत के महत्व पर भी जोर दिया।

इशान ने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि जब आप इतने बड़े लक्ष्य का पीछा कर रहे होते हैं तो यह बहुत महत्वपूर्ण होता है, आपको एक अच्छी शुरुआत की आवश्यकता होती है। आपको पावरप्ले के आपके पक्ष में होने की जरूरत होती है।’’ इशान ने सकारात्मक सोच रखने की जरूरत पर जोर दिया।

सुपरकिंग्स की टीम अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है जबकि मुंबई की टीम छठे स्थान पर चल रही है। इस बीच सुपरकिंग्स के गेंदबाजी सलाहकार एरिक सिमंस ने सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे की प्रशंसा की और कहा कि स्क्वायर शॉट खेलने की उनकी क्षमता अच्छी है। उन्होंने कहा, ‘‘वह बहुमुखी, उसे खाली गेंद फेंकना काफी मुश्किल होता है और वह खेल को लेकर काफी जागरूक है।’’

टॅग्स :आईपीएल 2023चेन्नई सुपर किंग्समुंबई इंडियंसएमएस धोनीईशान किशनरोहित शर्मा
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या