बॉर्डर पर तैनाती के लिए रवाना हुए धोनी, काली टी-शर्ट और आर्मी पैंट में आए नजर

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी पहले भी टेरिटोरियल आर्मी की ट्रेनिंग ले चुके हैं। धोनी अगस्त 2015 में आगरा के पैरा प्रशिक्षण स्कूल में स्पेशल फोर्स के साथ एक महीने की ट्रेनिंग कर चुके हैं।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: July 30, 2019 06:12 PM2019-07-30T18:12:58+5:302019-07-30T18:12:58+5:30

Lieutenant Colonel MS Dhoni To Serve Indian Army In Kashmir | बॉर्डर पर तैनाती के लिए रवाना हुए धोनी, काली टी-शर्ट और आर्मी पैंट में आए नजर

बॉर्डर पर तैनाती के लिए रवाना हुए धोनी, काली टी-शर्ट और आर्मी पैंट में आए नजर

googleNewsNext

टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आर्मी ट्रेनिंग के लिए कश्मीर रवाना हो चुके हैं। एयरपोर्ट पर धोनी काली टी-शर्ट और आर्मी पैंट में नजर आए, जिसकी तस्वीर तेजी से वायरला हुई। धोनी ने इस दौरान कंधे पर आर्मी बैग भी टांगा हुआ था। धोनी 106 टेरिटोरियल आर्मी बटालियन के साथ पेट्रोलिंग करेंगे। साथ ही वह गार्ड और पोस्ट ड्यूटी भी करते दिखेंगे।

थल सेनाध्‍यक्ष जनरल बिपिन रावत ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में कहा कि "जब एक भारतीय नागरिक सेना की वर्दी पहनता है तब उसे वर्दी से जुड़े काम को पूरा करने के लिए तैयार रहना होता है। धोनी ने अपनी बेसिक ट्रेनिंग कर ली है और हमें पता है कि वह अपना काम पूरा करेंगे।"

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी पहले भी टेरिटोरियल आर्मी की ट्रेनिंग ले चुके हैं। धोनी अगस्त 2015 में आगरा के पैरा प्रशिक्षण स्कूल में स्पेशल फोर्स के साथ एक महीने की ट्रेनिंग कर चुके हैं। उस दौरान उन्होंने पैराट्रूपर के तौर पर पास होने के लिए पांच पैरा जंप भी पूरे किए थे। इस दौरान धोनी ने पांचवीं जंप 1250 फीट ऊपर से लगाई थी।

Open in app