क्रुणाल पंड्या ने दिखाई दरियादिली, हॉस्पिटल में एडमिट पूर्व क्रिकेटर की फैमिली को दिया ब्लैंक चेक

विवादित बयान के बाद टीम इंडिया से निलंबित किए गए क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने दरियादिली दिखाई है और फैंस का दिल जीत लिया है।

By सुमित राय | Published: January 22, 2019 10:29 AM2019-01-22T10:29:37+5:302019-01-22T10:29:37+5:30

Krunal Pandya gives blank cheque to family of hospitalised former Indian cricketer Jacob Martin | क्रुणाल पंड्या ने दिखाई दरियादिली, हॉस्पिटल में एडमिट पूर्व क्रिकेटर की फैमिली को दिया ब्लैंक चेक

क्रुणाल पंड्या और हार्दिक पंड्या (फाइल फोटो)

googleNewsNext

विवादित बयान के बाद टीम इंडिया से निलंबित किए गए क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने दरियादिली दिखाई है और फैंस का दिल जीत लिया है। क्रुणाल ने टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर जैकब मार्टिन के इलाज के लिए उनके परिवार को ब्लैंक चेक दिया है और कहा है कि जितने पैसे की जरूरत हो इसमें भर लें।

क्रुणाल पंडया ने जैकब मार्टिन के इलाज के लिए उनके परिवार से संपर्क किया और एक ब्लैंक चेक दिया। इसके साथ ही क्रुणाल ने जैकब के परिवार से अनुरोध किया कि उनको जितनी जरूरत हो उतनी राशि चेक में भर लें और यह एक लाख रुपये से कम नहीं होनी चाहिए।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और बड़ौदा के दिग्गज खिलाड़ी जैकब मार्टिन वडोदरा के अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं। जैकब 28 दिसंबर को एक गंभीर दुर्घटना में घायल होने के बाद से वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं। इस दौरान उनके फेफड़े और लीवर ने काम करना बंद कर दिया है और वह गंभीर स्थिति में हैं। इसके बाद कई क्रिकेटर उनकी मदद के लिए आगे आए हैं, जिसमें पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली और क्रुनाल पांड्या शामिल हैं।

इसके अलावा भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड और बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व सचिव संजय पटेल ने मार्टिन के परिवार के लिए हरसंभव मदद करने का वादा किया है। वह परिवार का समर्थन करने के लिए आगे आने वाले पहले लोगों में से एक हैं।

गांगुली ने रविवार को मार्टिन के परिवार को हरसंभव मदद का आश्वासन दिया था और सोमवार को वह अपने पूर्व साथी खिलाड़ी के पक्ष में फंड ट्रांसफर करने के लिए एक पायदान आगे बढ़ गए।

द टेलीग्राफ ने गांगुली के हवाले से लिखा है, 'मैंने जैकब मार्टिन की पत्नी से बात किया और उनसे कहा कि आगे की मदद की आवश्यकता होने पर वह मुझसे संपर्क करने में संकोच नहीं करें।'

इसके अलावा संकट के समय में परिवार का समर्थन करने के लिए इरफान पठान, यूसुफ पठान, जहीर खान और आशीष नेहरा सहित कई अन्य क्रिकेटर्स भी सामने आए हैं। टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने भी जैकब को हरसंभव मदद का आश्वासन दिया है। वह वर्तमान में न्यूजीलैंड में भारतीय टीम के साथ है।

बता दें कि जैकब मार्टिन टीम इंडिया के पूर्व मध्यक्रम बल्लेबाज हैं और उन्होंने सितंबर 1999 में सौरव गांगुली की कप्तानी में डेब्यू किया था। जैकब ने टीम इंडिया के लिए 10 वनडे मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 23 की औसत से 158 रन बनाए हैं। मार्टिन ने कुल 138 फर्स्ट क्लास मैच खेले हैं और 9192 रन बनाए हैं। जैकब ने घरेलू क्रिकेट में बड़ौदा और रेलवे के लिए खेला था और अपनी कप्तानी में साल 2000-01 में बड़ौदा को रणजी ट्रॉफी का चैंपियन बनाया था।

Open in app