अस्पताल में भर्ती सौरव गांगुली को लेकर कीर्ति आजाद ने किया ऐसा ट्वीट कि ट्रोल करने लगे फैंस, कहा- आपको शर्म आनी चाहिए

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और मौजूदा बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को लेकर पूर्व क्रिकेटर कीर्ति आजाद का एक ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। लोग इस पर लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

By अमित कुमार | Published: January 4, 2021 03:59 PM2021-01-04T15:59:20+5:302021-01-04T16:01:50+5:30

Kirti Azad takes a dig at Sourav Ganguly while wishing him good health fans got angry | अस्पताल में भर्ती सौरव गांगुली को लेकर कीर्ति आजाद ने किया ऐसा ट्वीट कि ट्रोल करने लगे फैंस, कहा- आपको शर्म आनी चाहिए

सौरव गांगुली को लेकर कीर्ति आजाद ने किया ट्वीट। (फाइल फोटो)

googleNewsNext
Highlightsसौरव गांगुली की तबीयत शनिवार (2 जनवरी) सुबह अचानक खराब हो गई थी। गांगुली को अपने घर के जिम में वर्कआउट करने के दौरान सीने में दर्द हुआ, जिसके बाद से वह भर्ती हैं।सौरव गांगुली की सेहत को लेकर कीर्ति आजाद के एक ट्वीट पर फैंस अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

बीसीसीआई अध्यक्ष एवं भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की हालत अब पहले से ठीक बताई जा रही है। शनिवार को हल्के हार्ट अटैक के बाद से कोलकाता के अस्पताल में गांगुली को भर्ती किया गया था। गांगुली के भर्ती होने की बात सामने आने के बाद से ही फैंस से लेकर बड़े-बड़े सेलिब्रेटीज तक उनके ठीक होने की कामना करने लगे थे। 

सचिन तेंदुलकर और कप्तान विराट कोहली समेत भारतीय क्रिकेट जगत ने बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट बोर्ड) अध्यक्ष और राष्ट्रीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के जल्द स्वस्थ होने की कामना की। इस बीच पूर्व क्रिकेटर कीर्ति आजाद ने ट्विटर पर गांगुली को लेकर कुछ ऐसा लिख दिया कि फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। कीर्ति आजाद के इस ट्वीट पर फैंस लगातार अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। 

कीर्ति आजाद ने लिखा, ‘दादा, जल्दी ठीक हो जाइए। हमेशा ऐसा प्रोडक्ट्स को प्रमोट करें जिनका पहले इस्तेमाल किया जा चुका हो और वह भरोसे के लायक हो। अपने बारे में सोचें और सचेत रहे। भगवान का आर्शीवाद आप पर बना रहे। कीर्ति आजाद ने अपने इस ट्वीट के साथ गांगुली की कुछ तस्वीरों को शेयर किया। इन तस्वीरों में  गांगुली एक तेल के ब्रैंड को एंडोर्स करते नजर आ रहे हैं। 

कीर्ति आजाद का इस तरह सौरव गांगुली को लेकर ट्वीट करना लोगों को पसंद नहीं आ रहा। कुछ फैंस ने इसका विरोध जताते हुए ट्वीटर पर लिखा कि र्कीति आजाद को ऐसे करने से पहले शर्म आनी चाहिए। बता दें कि शनिवार को ‘हल्का’ दिल का दौरा पड़ने के बाद गांगुली को कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई। ह्रदय तक जाने वाली उनकी तीन प्रमुख धमनियों में अवरोध पाया गया था जिसे ‘ट्रिपल वेसल डिसीज’ भी कहते हैं। 

Open in app