विराट कोहली ने शेयर किया शेविंग का वीडियो, केविन पीटरसन ने 'सफेद बाल गए क्या' पूछते हुए कर दिया ट्रोल

Kevin Pietersen Trolls Virat Kohli: कोरोना लॉकडाउन की वजह से घर पर वक्त बिता रहे विराट कोहली ने शेविंग करने का एक वीडियो शेयर किया है, पीटरसन ने कर दिया ट्रोल

By अभिषेक पाण्डेय | Published: April 19, 2020 4:04 PM

Open in App
ठळक मुद्देविराट कोहली और केविन पीटरसन हाल ही में इंस्टाग्राम पर लाइव चैट करते नजर आए थेविराट कोहली इन दिनों कोरोना लॉकडाउन की वजह से घर पर बिता रहे हैं वक्त

नई दिल्ली: कोविड-19 लॉकडाउन की वजह से घर पर वक्त बिता रहे स्टार क्रिकेटर आजकल सोशल मीडिया पर खूब समय बिता रहे हैं। टी इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर अपनी दाढ़ी को सेट करने का एक वीडियो शेयर किया है, लेकिन कोहली के इस नए लुक में दिलचस्पी ना लेते हुए इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन ने मजेदार कमेंट से उन्हें छेड़ने की कोशिश की।

कोहली ने लॉकडाउन के दौरान फैंस के लिए 'ट्रिम ऐट होम' चैलेंज शुरू किया है। इसके तहत इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में वह अपनी दाढ़ी को ट्रिम करते नजर आ रहे हैं। 

कोहली ने शेयर किया दाढ़ी ट्रिम करने का वीडियो, पीटरसन ने किया ट्रोल

कोहली ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ऐसे समय में जबकि हम सभी घर के अंदर हैं, तो ऐसी चीजें महत्वपूर्ण हो जाती हैं जोकि आपको आपको अच्छा महसूस कराती हैं। अच्छी तरह से तैयार रहना उन चीजों में से एक है जो मुझे उस जोन में रखता है।'

उन्होंने कहा, 'इसलिए मैं घर पर दाढ़ी को ट्रिम कर रहा हूं और खुद को एक नया लुक दे रहा हूं। अब मैं चाहता हूं कि आप सभी लोग 'ट्रिम ऐट होम' की चुनौती लें और खुद को नया लुक दें।"

कोहली के वीडियो पर पीटरसन ने किया ट्रोल

कोहली की इस पोस्ट पर उन्हें ट्रोल करते हुए इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन ने लिखा, 'दोस्त, क्या इससे (ट्रिम करने से) आपको सफेद बालों से छुटकारा मिलता है?' पिछले कुछ सालों से कोहली के दाढ़ी में कुछ सफेद बाल साफ नजर आने लगे हैं। 

पीटरसन ने मजेदार कमेंट के साथ कोहली को कर दिया ट्रोल

इससे पहले लॉकडाउन में अनुष्का शर्मा ने कोहली का हेयर कट करने का वीडियो शेयर किया था। पीटरसन और कोहली इस लॉकडाउन के दौरान इंस्टाग्राम पर एक लाइव चैट में कई मुददों पर बातें करते भी नजर आ चुके हैं।

टॅग्स :विराट कोहलीकेविन पीटरसनअनुष्का शर्मा

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या