वर्ल्ड कप में इस रोल में खेलेंगे दिनेश कार्तिक, केकेआर के कोच साइमन कैटिच कही ये बात

कोलकाता नाइटराइडर्स के सहायक कोच साइमन कैटिच को विश्वास है कि उनके कप्तान दिनेश कार्तिक फिर से फिनिशर की अपनी भूमिका में खरे उतरेंगे।

By भाषा | Published: March 15, 2019 9:03 AM

Open in App

कोलकाता, 15 मार्च। कोलकाता नाइटराइडर्स के सहायक कोच साइमन कैटिच को विश्वास है कि उनके कप्तान दिनेश कार्तिक फिर से फिनिशर की अपनी भूमिका में खरे उतरेंगे और भारत की विश्व कप टीम में जगह बनाने का दावा मजबूत करेंगे। 

कार्तिक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला में नहीं खेले थे लेकिन ऋषभ पंत की नाकामी के बाद अब वह फिर से विश्व कप टीम में जगह बनाने के दावेदार बन गये हैं। 

अपनी बल्लेबाजी पोजीशन के बारे में पूछे जाने पर कैटिच ने संकेत दिये कि केकेआर का कप्तान इंडियन प्रीमियर लीग का उपयोग दबाव वाले मैचों में अपने कौशल का प्रदर्शन करने के लिये करेगा। 

कैटिच ने पत्रकारों से कहा, ‘‘दिनेश मुश्किल परिस्थितयों में खेलने का अनुभवी है। वह भारत और हमारे लिये यह भूमिका अच्छी तरह से निभाता रहा है। आप जानते हैं कि पारी में बाद में उससे आप क्या उम्मीद करेंगे। उसे गेंदबाजी करना आसान नहीं होगा।’’ 

उन्होंने कहा, ‘‘इसलिए वह विश्व कप के लिये चयन का दावेदार रहेगा। इससे भारतीय चयनकर्ताओं का काम मुश्किल होगा क्योंकि कई प्रतिभाशाली खिलाड़ी दावेदार हैं।’’

टॅग्स :दिनेश कार्तिकइंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)कोलकाता नाईट राइडर्सआईसीसी वर्ल्ड कप

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या