IPL Auction 2022 में खरीददार नहीं मिलने पर सामने आया केन रिचर्डसन का बयान, एडम जंपा को लेकर कही ये बात

आईपीएल मेगा ऑक्शन में इस बार ऐसे क्रिकेटर रहे, जिन्हें कोई खरीददार नहीं मिला। इस लिस्ट में केन रिचर्डसन और एडम जंपा का नाम भी शामिल है। वहीं, अब किसी टीम द्वारा नहीं खरीदे जाने को लेकर केन रिचर्डसन का बयान सामने आया है।

By मनाली रस्तोगी | Published: February 16, 2022 02:39 PM2022-02-16T14:39:26+5:302022-02-16T14:42:33+5:30

Kane Richardson reveals potential reason behind going unsold in IPL auction 2022 | IPL Auction 2022 में खरीददार नहीं मिलने पर सामने आया केन रिचर्डसन का बयान, एडम जंपा को लेकर कही ये बात

IPL Auction 2022 में खरीददार नहीं मिलने पर सामने आया केन रिचर्डसन का बयान, एडम जंपा को लेकर कही ये बात

googleNewsNext
Highlights12 और 13 फरवरी को बेंगलुरू में आईपीएल मेगा ऑक्शन का आयोजन किया गया थाइस बार कुल 204 खिलाड़ियों पर 551.70 करोड़ रुपये खर्च किए गएहालांकि, कुछ नामी खिलाड़ी ऐसे भी रहे जिन्हें कोई खरीददार नहीं मिलाइस लिस्ट में एरोन फिंच, इयोन मोर्गन के अलावा केन रिचर्डसन और एडम जंपा का नाम भी शामिल है

नई दिल्ली: 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरू में आईपीएल मेगा ऑक्शन का आयोजन किया गया था, जहां कुल 204 खिलाड़ियों पर 551.70 करोड़ रुपये खर्च किए गए। हालांकि, इस बार कुछ नामी खिलाड़ी ऐसे भी रहे जिन्हें कोई खरीददार नहीं मिला। इस लिस्ट में एरोन फिंच, इयोन मोर्गन के अलावा केन रिचर्डसन और एडम जंपा का नाम भी शामिल है। बता दें कि आईपीएल 2021 में रिचर्डसन और जंपा आरसीबी के लिए खेलते हुए नजर आए थे, लेकिन इस बार उन्हें आरसीबी ने भी नहीं खरीदा। वहीं, रिचर्डसन ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्हें कोई खरीददार क्यों नहीं मिला।

ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन का मानना है कि उन्होंने पिछले साल कोरोना की वजह से आईपीएल को स्थगित किए जाने से पहले ही उसे छोड़ दिया था, जिसकी वजह से आईपीएल 2022 में उन्हें व स्पिनर एडम जंपा को इस साल किसी भी टीम ने नहीं खरीदा। ESPNcricinfo की ताजा रिपोर्ट के अनुसार, इस मामले में केन रिचर्डसन का कहना है, "मैं निश्चित रूप से उसके (जंपा) के लिए अधिक हैरान था। ईमानदारी से कहूं तो, जब हम पिछले साल चले गए थे तो मुझे उनके साथ हुई बातचीत याद है। मैंने उससे कहा देखो बाद में हमें इससे नुकसान उठाना पड़ सकता है लेकिन उस समय हमारी प्राथमिकता वहां रहना नहीं थी। हम वापस ऑस्ट्रेलिया लौटना चाहते थे।"

अपनी बात को जारी रखते हुए रिचर्डसन ने आगे कहा, "तो मुझे लगता है कि कुछ प्रकार के खरीदार होंगे जो हमें यह सोचकर लेने से बहुत सावधान होंगे कि कहीं हम फिर से वापस ना चलें जाएं। मुझे निश्चित रूप से लगता है कि यह एक कारण हो सकता है। मैं सिर्फ उसपर बोल रहा हूं जो मुझे लगता है कि इसमें से एक कारण ये भी हो सकता है। मुझे नहीं पता, मैंने कभी किसी फ्रैंचाइज़ी या किसी ऐसे व्यक्ति के साथ बातचीत नहीं की है जो कहती हो कि ऐसा ही हुआ होगा।"

Open in app