विराट कोहली पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने साधा निशाना, कहा- मैच नहीं जीत सकते तो छोड़ दो कप्तानी, काम नहीं आएगा नाटक

भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ वेलिंग्टन में खेले गए पहले टेस्ट मैच में 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था, जबकि दूसरे मैच में न्यूजीलैंड ने भारत को 7 विकेट से मात देकर सीरीज में क्लीन स्वीप किया।

By सुमित राय | Published: March 3, 2020 01:54 PM2020-03-03T13:54:59+5:302020-03-03T13:54:59+5:30

Kamal R Khan attack on Virat Kohli, says- leave captaincy when not able to win matches | विराट कोहली पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने साधा निशाना, कहा- मैच नहीं जीत सकते तो छोड़ दो कप्तानी, काम नहीं आएगा नाटक

कमाल आर खान ने विराट कोहली को कप्तानी छोड़ने की सलाह दी है। (फाइल फोटो)

googleNewsNext
Highlightsभारतीय क्रिकेट टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में बड़ा हार का सामना करना पड़ा।टीम की हार के बाद कमाल आर खान ने अपनी भड़ास भारतीय कप्तान विराट कोहली पर निकाली है।

भारतीय क्रिकेट टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में बड़ा हार का सामना करना पड़ा। भारतीय टीम की हार के बाद फैंस गुस्से में हैं और इसी दौरान बॉलीवुड प्रोड्यूसर और एक्टर कमाल आर खान ने अपनी भड़ास भारतीय कप्तान विराट कोहली पर निकाली है।

कमाल खान ने भारतीय टीम की लगातार दूसरे मैच में हार के बाद कोहली से कहा कि अगर आप मैच जीतने में सक्षम नहीं हैं तो आप कप्तानी छोड़ दीजिए। इसके साथ ही कमाल खान ने कहा कि किसी भी पेशे में नाटक लंबे समय तक नहीं काम नहीं करता है।

कमाल आर खान ने ट्वीट कर लिखा, 'भले ही मैंने पिछले विश्व कप के बाद से क्रिकेट मैच नहीं देखा हो, जब मुझे पता चला कि 90 प्रतिशत मैच फिक्स हैं। लेकिन फिर भी मैं विराट कोहली से कप्तानी छोड़ने के लिए कहूंगा, जब वह मैच जीतने में सक्षम नहीं हैं। वह एक और प्रमाण हैं कि नाटक किसी भी पेशे में लंबे समय तक काम नहीं करता है।'

बता दें कि भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ वेलिंग्टन में खेले गए पहले टेस्ट मैच में 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था, जबकि दूसरे मैच में न्यूजीलैंड ने भारत को 7 विकेट से मात देकर सीरीज में क्लीन स्वीप किया। इससे पहले न्यूजीलैंड ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में भी 3-0 से भारतीय टीम का सूपड़ा साफ किया था।

Open in app