बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा को डेट कर रहा है ये एक्टर-प्रोड्यूसर, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं कपल की फोटो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 7, 2019 12:12 PM2019-06-07T12:12:22+5:302019-06-07T12:18:11+5:30

तलाक के बाद विष्णु बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा को डेट कर रहे हैं। विष्णु ने अपने ट्विटर हैंडल पर ज्वाला संग अपनी तस्वीरें शेयर की हैं।

Vishnu Vishal on his relationship with Jwala Gutta: There is a liking for each other | बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा को डेट कर रहा है ये एक्टर-प्रोड्यूसर, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं कपल की फोटो

बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा को डेट कर रहा है ये एक्टर-प्रोड्यूसर, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं कपल की फोटो


बॉलीवुड और खेल का हमेशा खास रिश्ता रहा है। इसी लिस्ट में एक नया नाम जुड़ने वाला है। एक बार फिर ऐसे ही एक कपल का खुलासा हुआ है।  बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा  तमिल एक्टर विष्णु विशाल को डेट कर रही हैं। 

विष्णु विशाल ने ज्वाला के साथ की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। विष्णु उस वक्त सुर्खियों में आए थे जब उन्होंने अपनी पत्नी को शादी के 9 साल बाद तलाक दिया था। कहा जा रहा है कि पत्नी को तलाक के बाद विष्णु ने ज्वाला गुट्टा को डेट करना शुरू कर दिया था।

 विष्णु ने ट्विटर पर ज्वाला के साथ की फोटो शेयर की हैं। जिसके बाद हर किसी के मन में कई सवाल आ गए हैं और लोग ट्विटर पर ही उनसे तरह तरह के सवाल करने लगे हैं। बॉम्बे टाइम्स के मुताबिक, विष्णु ने अपने अफेयर की खबरों को कंफर्म किया है।



 
विष्णु ने माना है कि वह ज्वाला को डेट कर रहे हैं।  हमारे कई दोस्त कॉमन हैं, इस वजह से हम ज्यादातर एक दूसरे के साथ समय बिताते हैं।' विष्णु आगे कहते हैं कि 'हां, हम एक दूसरे को पसंद करते हैं और आगे की सोच रहे हैं। हालांकि इस पर ज्यादा कुछ कहना जल्दबाजी होगा।

Web Title: Vishnu Vishal on his relationship with Jwala Gutta: There is a liking for each other

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे