भारत में 3 मई तक लॉकडाउन बढ़ने की 'भविष्यवाणी' पहले ही कर चुका था ये क्रिकेटर, ट्वीट वायरल!

कोरोना वायरस को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चौथी बार राष्ट्र को संबोधित किया। इस बार प्रधानमंत्री ने राष्ट्र के नाम संदेश में देशव्यापी लॉकडाउन को और 19 दिन बढ़ाने की घोषणा की है...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: April 14, 2020 03:08 PM2020-04-14T15:08:55+5:302020-04-14T15:11:46+5:30

Jofra Archer Old Tweet Goes Viral Again As PM Narendra Modi Extends Nationwide Lockdown | भारत में 3 मई तक लॉकडाउन बढ़ने की 'भविष्यवाणी' पहले ही कर चुका था ये क्रिकेटर, ट्वीट वायरल!

भारत में 3 मई तक लॉकडाउन बढ़ने की 'भविष्यवाणी' पहले ही कर चुका था ये क्रिकेटर, ट्वीट वायरल!

googleNewsNext
Highlightsदेशभर में कोरोना वायरस के अब तक 10 हजार से भी ज्यादा मामले।भारत में 3 मई तक बढ़ा लॉकडाउन।इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर के पुराने ट्वीट वायरल, फैंस बता रहे 'भविष्यवाणी'।

कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए देशभर में लागू लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ा दिया गया है। इसके बाद से जोफ्रा आर्चर के ट्वीट एक बार फिर वायरल होने लगे हैं। फैंस इंग्लैंड के इस तेज गेंदबाज को 'भगवान' तक बताने लगे हैं।

दरअसल इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा करते  हुए इसे 14 अप्रैल तक किया था, लेकिन बाद में लॉकडाउन बढ़ा दिया गया।

आर्चर ने अक्टूबर 2017 में ट्वीट किया था, "घर पर 3 सप्ताह पर्याप्त नहीं हैं।" अब लॉकडाउन 3 मई तक किए जाने के बाद लोगों ने इस ट्वीट को वायरल कर दिया है।

इसके साथ ही जोफ्रा आर्चर के कुछ और ट्वीट को भी फैंस लॉकडाउन से जोड़कर देख रहे हैं...

बता दें कि पीएम मोदी ने 14 अप्रैल को घोषणा करते हुए कहा कि संक्रमण पर रोक लगाने में लॉकडाउन के प्रभावी नतीजे मिले हैं। प्रधानमंत्री ने करीब 25 मिनट के राष्ट्र के नाम संबोधन में कहा कि दूसरे चरण में लॉकडाउन का सख्ती से पालन सुनिश्चित किया जाएगा। बुधवार को इस संबंध में विस्तृत दिशानिर्देश जारी किए जाएंगे ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि यह नये क्षेत्रों में न फैले। 

प्रधानमंत्री ने कहा कि जिन क्षेत्रों में हालात खराब होने की आशंका नहीं होगी, वहां 20 अप्रैल के बाद कुछ राहत दी जा सकती हैं। उन्होंने नागरिकों से कहा, ‘‘3 मई तक पूरी श्रद्धा के साथ लॉकडाउन के नियमों का पालन करें, जहां हैं वहीं रहें, सुरक्षित रहें।’’ 

Open in app