एक बार फिर नस्लीय टिप्पणी के शिकार हुए जोफ्रा आर्चर, सोशल मीडिया पर लिखा इमोशनल मैसेज

आर्चर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आए मैसेज का स्क्रीनशॉट पोस्ट करते हुए लिखा कि वह समझ नहीं पा रहे कि क्यों लोग इस तरह के कमेंट करते हैं। 

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: March 17, 2020 2:34 PM

Open in App

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को सोशल मीडिया पर एक बार फिर नस्लीय टिप्पणी का सामना करना पड़ा है, जिसके बाद आर्चर ने संबंधित अधिकारियों से इस मुद्दे पर कदम उठाने की अपील की है। 

आर्चर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आए मैसेज का स्क्रीनशॉट पोस्ट करते हुए लिखा कि वह समझ नहीं पा रहे कि क्यों लोग इस तरह के कमेंट करते हैं। 

आर्चर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, "मैंने इस पर प्रतिक्रिया देने के बारे में बहुत सोचा और मुझे उम्मीद है कोई इस तरह की बातों से रोज ना जूझे। यह मंजूर करने लायक नहीं है और मेरे विचार में इस मामले को अच्छी तरह से निपटाना चाहिए। मैं इस बात को नहीं समझ पाता कि लोग कैसे इतनी आसानी से दूसरों से इस तरह की चीजें कह देते हैं, इससे मुझे परेशानी होती है।"

बता दें कि इससे पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच के दौरान भी आर्चर को इस तरह की टिप्पणी का सामना करना पड़ा था, जिसके बाद मुद्दा काफी तूल भी पकड़ गया था।

प्रदर्शन पर एक नजर: राइट आर्म फास्ट बॉलर जोफ्रा आर्चर ने इंग्लैंड के लिए 7 टेस्ट मैचों में 3 की इकॉनमी के साथ 30 विकेट लिए हैं। इस दौरान उन्होंने 4 बार पांच शिकार किए हैं। वहीं 14 वनडे में ये गेंदबाज 23 शिकार कर चुका है। बात अगर 1 टी20 की करें, तो आर्चर 2 बल्लेबाजों को पवेलियन लौटा चुके हैं। आईपीएल के 21 मैचों में 26 विकेट भी इनके नाम दर्ज हैं।

टॅग्स :जोफ्रा आर्चरइंस्टाग्रामइंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्डइंग्लैंड क्रिकेट टीमन्यूजीलैंड क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या