क्या नयनतारा और विग्नेश शिवन के बीच चल रही अनबन? 'जवान' एक्ट्रेस ने पति को किया अनफॉलो, फैन्स हुए हैरान

By अंजली चौहान | Published: March 2, 2024 01:42 PM2024-03-02T13:42:09+5:302024-03-02T13:51:25+5:30

नयनतारा और विग्नेश शिवन साउथ फिल्म इंडस्ट्री के पावर कपल माने जाते हैं। लेकिन उनकी हालिया सोशल मीडिया गतिविधि ने सवाल खड़े कर दिए हैं।

Nayanthara unfollowed her husband Vignesh Shivan fans shocked | क्या नयनतारा और विग्नेश शिवन के बीच चल रही अनबन? 'जवान' एक्ट्रेस ने पति को किया अनफॉलो, फैन्स हुए हैरान

क्या नयनतारा और विग्नेश शिवन के बीच चल रही अनबन? 'जवान' एक्ट्रेस ने पति को किया अनफॉलो, फैन्स हुए हैरान

मुंबई: शाहरुख खान के साथ बड़े पर्दे पर रोमांस कर चुकी नयनतारा आज बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम हैं। नयनतारा की जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं और एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं।

नयनतारा फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी फैन्स के बीच खूब चर्चा में रहती हैं क्योंकि साल 2022 में एक्ट्रेस ने विग्नेश शिवन के साथ शादी रचाई और अब वह दो बच्चों की मां हैं। 

सोशल मीडिया नयनतारा और उनके पति-बच्चों की तस्वीरें आए दिन देखने को मिलती है लेकिन इस बार फैन्स को जो दिखा उसने उनकी चिंता को बढ़ा दिया है। दरअसल, खबर है कि नयनतारा ने अपने पति विग्नेश शिवन को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है। यह खबर फैन्स के बीच जंगल में आग की तरह फैल गई है और फैन्स के मन में सवाल है कि आखिर नयनतारा ने अपने पति विग्नेश शिवन को अनफॉलो क्यों किया है।

जानकारी के अनुसार, रेडिट पर एक पोस्ट वायरल हो गई है जिसमें बताया गया है कि नयनतारा ने अपने पति विग्नेश शिवन को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। एक तस्वीर से पता चलता है कि नयनतारा की फॉलोइंग लिस्ट में खोजने पर कोई विग्नेश शिवन नहीं है।

https://www.reddit.com/r/BollyBlindsNGossip/comments/1b47xgx/nayanthara_unfollowed_her_husband_and_posted_a/?utm_source=share&utm_medium=web3x&utm_name=web3xcss&utm_term=1&utm_content=share_button

इसके अलावा पोस्ट में यह भी दावा किया गया है कि नयनतारा ने एक गुप्त पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने लिखा, "वह अपनी आंखों में आंसू होने पर भी हमेशा यही कहती रहेगी कि मुझे यह मिल गया।", जबकि प्रशंसकों ने देखा कि नयनतारा फॉलो नहीं कर रही है लेकिन विग्नेश शिवन अभी भी अपनी पत्नी को फॉलो कर रहे हैं।

इस खबर के सामने आने के बाद यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी। एक्ट्रेस के फैन्स ने इस खबर पर दुख जताते हुए उम्मीद की कि कपल के बीच सबकुछ ठीक हो और ये केवल तकनीकी खराबी हो। हालांकि, इन सबके बीच नयनतारा या उनके पति की ओर से किसी तरह की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है यह खबर सिर्फ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

बता दें कि फरवरी महीने में वैलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी को नयनतारा ने अपने पति के लिए एक प्यारा सा पोस्ट किया था। एक तस्वीर साझा करते हुए, उन्होंने लिखा, "मैं तुमसे इतना प्यार करती हूं जितना तुम कभी जान सकते हो, जितना मैं कभी कह सकती हूं उससे कहीं ज्यादा, लेकिन मैं तुम्हें हर दिन दिखाने की उम्मीद करती हूं। हैप्पी वैलेंटाइन्स डे माय फॉरएवर। 10 साल का शुद्ध प्यार और आशीर्वाद।" 

नयनतारा का वर्कफ्रंट

नयनतारा को आखिरी बार अन्नपूर्णी: द गॉडेस ऑफ फूड में देखा गया था। दर्शकों के एक निश्चित वर्ग द्वारा निर्माताओं पर हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाए जाने के बाद ड्रामा फिल्म पर विवाद पैदा हो गया। पिछले साल नयनतारा ने ब्लॉकबस्टर जवान में अभिनय किया था।

अभिनेत्री ने फिल्म में अपने दमदार अभिनय से समीक्षकों और दर्शकों को प्रभावित किया, जिसमें शाहरुख खान, सान्या मल्होत्रा और विजय सेतुपति भी थे। हाल ही में आयोजित दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म अवार्ड्स 2024 में नयन को जवान में उनके प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री की ट्रॉफी मिली।

Web Title: Nayanthara unfollowed her husband Vignesh Shivan fans shocked

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे