जसप्रीत बुमराह ने एशिया कप खिताबी जीत के बाद राजस्थान पुलिस को किया ट्रोल, एक ट्वीट से यूं दिया जवाब

Jasprit Bumrah: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने भारत की एशिया कप जीत के बाद राजस्थान पुलिस को किया ट्रोल

By अभिषेक पाण्डेय | Published: September 30, 2018 03:31 PM2018-09-30T15:31:33+5:302018-09-30T15:31:33+5:30

Jasprit Bumrah takes a dig at Rajasthan Police after India win record 7th Asia Cup | जसप्रीत बुमराह ने एशिया कप खिताबी जीत के बाद राजस्थान पुलिस को किया ट्रोल, एक ट्वीट से यूं दिया जवाब

जसप्रीत बुमराह ने किया जयपुर पुलिस को ट्रोल

googleNewsNext

नई दिल्ली, 30 सितंबर: टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने एशिया कप में 8 विकेट लेते हुए एशिया कप में भारत की खिताबी जीत में अहम भूमिका निभाई। फाइनल में हालांकि बुमराह ने एक ही विकेट लिया लेकिन उन्होंने सिर्फ 39 रन ही खर्च किए। 

भारत की खिताबी जीत के बाद जसप्रीत बुमराह ने राजस्थान पुलिस पर तंज कसते हुए उसे ट्रोल किया। दरअसल, 2017 चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल में बुमराह ने फखर जमान को सस्ते में आउट कर दिया था लेकिन वह गेंद नो बॉल निकली और इसका फायदा उठाते हुए जमान ने शतक ठोक दिया था, जिसकी बदौलत पाकिस्तान ने भारत को 180 रन से हराते हुए खिताब जीत लिया।

इस मैच के बाद राजस्थान पुलिस ने सड़क जागरूकता के बारे में एक ट्वीट में बुमराह की नो बॉल वाली तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, 'लाइन क्रॉस मत कीजिए, ये भारी पड़ सकता है।' बुमराह को राजस्थान पुलिस का ये अंदाज पसंद नहीं आया था और उन्होंने इस तस्वीर पर लिखा था कि ये दिखाता है कि आपको देश के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ करने के बाद कितना सम्मान मिलता है।


अब बुमराह ने खिताबी जीत के बाद मजाकिया अंदाज में राजस्थान पुलिस को ट्रोल किया है। बुमराह ने एशिया कप ट्रॉफी के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, 'कुछ लोग अपनी रचनात्मकता को साइन बोर्ड्स पर प्रयोग करना पसंद करते हैं। उम्मीद है ये भी वहां फिट बैठे।' 

भारत ने शुक्रवार को खेले गए फाइनल में आखिरी गेंद पर बांग्लादेश के खिलाफ 3 विकेट से जीत हासिल करते हुए रिकॉर्ड सातवीं बार खिताब जीता था। जीत के लिए मिले 223 रन के लक्ष्य के जवाब में भारत ने 50वें ओवर की आखिरी गेंद पर 7 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल किया था। भारत के लिए कप्तान रोहित शर्मा ने सबसे अधिक 48 रन बनाए जबकि केदार जाधव ने पहले गेंदबाजी में दो विकेट झटके और फिर चोटिल होने के बावजूद 23 रन की नाबाद पारी खेलते हुए भारत को आखिरी गेंद पर जीत दिलाने में अहम योगदान दिया था।

Open in app