बुमराह की खतरनाक गेंद पर विकेट के हुए दो टुकड़े, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

जसप्रीत बुमराह ने चोट के बाद वापसी की तैयारी में जुटे हैं और प्रैक्टिस के दौरान गेंदबाजी करते हुए विकेट तोड़ दिया।

By सुमित राय | Published: November 27, 2019 1:27 PM

Open in App
ठळक मुद्देजसप्रीत बुमराह चोट के बाद फिटनेस पाने की कोशिश में लगे हुए हैं।जसप्रीत बुमराह ने गेंदबाजी के बाद टूटे विकेट की फोटो शेयर की।

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह चोट के बाद फिटनेस पाने की कोशिश में लगे हुए हैं और क्रिकेट मैदान पर प्रैक्टिस शुरू कर दी है। बुमराह ने गेंदबाजी के बाद टूटे विकेट की फोटो शेयर की।

जसप्रीत बुमराह ने फोटो शेयर करते हुए बताया कि वह वापसी की तैयारी में जुटे हैं और प्रैक्टिस के दौरान गेंदबाजी करते हुए विकेट तोड़ दिया। टूटे विकेट की फोटो शेयर करते हुए बुमराह ने लिखा, 'खत्म, सेशन और स्टंप का दी एंड'

बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हुई सीरीज से पहले स्ट्रेस फ्रैक्चर की वजह से टीम से बाहर हो गए थे। उन्होंने अपना आखिरी मैच इस साल अगस्त में वेस्टइंडीज दौरे पर खेला था। अब उम्मीद जताई जा रही है कि वह अगले साल न्यूजीलैंड दौरे से टीम इंडिया में वापसी कर सकते हैं। भारतीय टीम को साल 2020 की शुरुआत में न्यूजीलैंड दौरे से करेगी। टीम इंडिया को 5 टी20, 3 वनडे और 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी।

जसप्रीत बुमराह के क्रिकेट करियर पर नजर डालें तो उन्होंने अब खेले 58 वनडे मैचों में 103 विकेट लिए हैं। इसके अलावा 42 टी20 मैचों में 51 विकेट झटके हैं, जबकि 12 टेस्ट मैचों में बुमराह के नाम 62 विकेट दर्ज है।

टॅग्स :जसप्रीत बुमराहभारतीय क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या