Video: जिम में पसीना बहाते नजर आए बुमराह, फैंस ने लिए मजे और किए मजेदार कमेंट

टीम इंडिया के यॉर्कर स्पेशलिस्ट जसप्रीत बुमराह ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो काफी वायरल हो रही है।

By सुमित राय | Published: February 13, 2018 10:39 AM

Open in App

भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी अपनी फिटनेस को लेकर काफी अवेयर रहते हैं और सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस की फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं। हाल ही में टीम इंडिया के यॉर्कर स्पेशलिस्ट जसप्रीत बुमराह ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो काफी वायरल हो रही है।

वीडियो को शेयर करते हुए बुमराह ने लिखा कैप्शन में लिखा 'बिना पसीना बहाए कोई लक्ष्य हासिल नहीं होता।' वीडियो में बुमराह जिम में वर्क आउट करते नजर आ रहे हैं। बुमराह ने जिम में डेडलिफ्ट किया, जिसे यूजर्स भी काफी पसंद कर रहे हैं।

बुमराह के इस वीडियो पर कई यूजर्स उनके मजे ले रहे हैं और कई उनकी तारीफ करते हुए सलाह दे रहे हैं। साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांचवें मैच से पहले यूजर्स ने बुमराह की फिटनेस की तारीफ करते हुए शुभकामनाए दीं। एक यूजर ने सलाह देते हुए लिखा 'भाई बस ध्यान रखना गेंदबाजी के वक्त तुम्हारा पैर आगे ना निकल जाए।' वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया 'भाई नोबॉल नहीं मत डालना बस।'

बता दें कि जसप्रीत बुमराह नो बॉल फेंकने की गलती पहले भी दो बार कर चुके हैं और टीम को बड़ा नुकसान हुआ था। पिछले साल चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल में बुमराह की इसी तरह की गलती टीम इंडिया को भारी पड़ी थी। बुमराह की नो बॉल के कारण मिले 'जीवनदान' का पाकिस्‍तानी बल्‍लेबाज फखर जमां ने भरपूर फायदा उठाते हुए 114 रन बना डाले थे। भारत यह मैच हारकर फिर से चैंपियंस ट्रॉफी जीतने से वंचित रह गया था।

बुमराह ने ऐसी ही गलती धर्मशाला वनडे में श्रीलंका के खिलाफ दोहराई थी। बुमराह के नो बॉल पर श्रीलंका के ओपनर उपुल थरंगा को नॉटआउट घोषित किया गया था और टीम इंडिया को नुकसान उठाना पड़ा। बाद में थरंगा ने मैच में 49 रन का योगदान दिया।

टॅग्स :जसप्रीत बुमराहटीम इंडियाभारत Vs दक्षिण अफ्रीकाभारत का दक्षिण अफ्रीका दौरा

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या