Duleep Trophy: फाइनल में जब धोनी की नकल करते नजर आये ईशान किशन, देखें वीडियो

2016 में न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में धोनी ने एक शानदार रन आउट किया था। धोनी के इस अंदाज को देख कर क्रिकेट की दुनिया तब दंग रह गई थी।

By विनीत कुमार | Published: September 05, 2018 3:31 PM

Open in App

नई दिल्ली, 5 सितंबर: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और बेहतरीन विकेटकीपर एमएस धोनी क्रिकेट के मैदान पर कई बार मौजूद नहीं रहते हुए भी चर्चा में अक्सर आ जाते हैं। टीम इंडिया के टेस्ट सीरीज के कारण धोनी इन दिनों भी क्रिकेट के मैदान से बाहर है। हालांकि, दलीप ट्रॉफी में ईशान किशन का एक अंदाज एक बार फिर धोनी को चर्चा में ले आया है। 

दरअसल, दलीप ट्रॉफी के फाइनल में इंडिया रेड की ओर से खेल रहे ईशान मैच के पहले दिन मंगलवार को एक मौके पर धोनी की स्टाइल में रन आउट करने की कोशिश करते नजर आये। देखिए, ये वीडियो 

बता दें कि 2016 में न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान चौथे मैच में धोनी ने एक शानदार रन आउट किया था। धोनी के इस अंदाज को देख कर क्रिकेट की दुनिया तब दंग रह गई थी। धोनी के इस शानदार प्रयास के कारण रॉस टेलर को इस मैच में 35 रनों पर रन आउट होकर पवेलियन लौटना पड़ा था। देखिये, दो साल पुराना धोनी का ये वीडियो..

बता दें कि दलीप ट्रॉफी के फाइनल में इंडिया ब्लू ने टॉस जीतकर  बैटिंग करते हुए पहले दिन का खेल खत्म होने तक 5 विकेट के नुकसान पर 260 रन बना लिये थे।

टॅग्स :एमएस धोनीबीसीसीआई

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या