अंकित राजपूत ने महज 22 रन देकर झटके 4 विकेट, इंग्लैंड लॉयन्स 11 रन पीछे

इंग्लैंड लॉयन्स ने अपनी पहली पारी 60 ओवर में छह विकेट पर 145 रन बनाकर घोषित कर दी। अंकित राजपूत बोर्ड एकादश के सबसे सफल गेंदबाज रहे, जिन्होंने 22 रन देकर चार विकेट लिए।

By भाषा | Published: February 03, 2019 8:36 PM

Open in App

कप्तान इशान किशन की नाबाद 40 रन से बोर्ड एकादश ने रविवार (3 फरवरी) को तिरुवनंतपुरम में इंग्लैंड लॉयन्स के खिलाफ दो दिवसीय अभ्यास मैच के पहले दिन का खेल खत्म होने तक पहली पारी में पांच विकेट पर 134 रन बना लिए। बोर्ड एकादश पहली पारी के आधार पर इंग्लैंड लॉयन्स से 11 रन पीछे है और उसके पांच विकेट बचे हुए है। 

इससे पहले इंग्लैंड लॉयन्स ने अपनी पहली पारी 60 ओवर में छह विकेट पर 145 रन बनाकर घोषित कर दी। अंकित राजपूत बोर्ड एकादश के सबसे सफल गेंदबाज रहे, जिन्होंने 22 रन देकर चार विकेट लिए। लायन्स के लिए सैम हेन ने सबसे ज्यादा नाबाद 40 रन की पारी खेली, जबकि सलामी बल्लेबाज मैक्स होल्डन ने 38 रन बनाए। कप्तान सैम बिलिंग्स बिना खाता खोले आउट हो गये।

बोर्ड एकादश की शुरुआत अच्छी नहीं रही और टीम ने सात रन पर दोनों सलामी बल्ले ध्रुव शोरे (पांच रन) और रिकी भुई (शून्य) के विकेट गंवा दिये। इसके बाद अक्षत रेड्डी (14) और सिद्देश लाड (27) ने 35 रन की साझेदारी की। किशन ने प्रियम गर्ग (26) के साथ मिलकर टीम के स्कोर को इंग्लैंड लायन्स के स्कोर के करीब पहुंचाया।

टॅग्स :क्रिकेटक्रिकेट रिकॉर्डइंग्लैंड

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या