फिक्स है IPL 2018 का फाइनल? एक वीडियो से सोशल मीडिया में मची खलबली

IPL 2018: आईपीएल फाइनल से पहले सामने आए एक वीडियो ने उठाए फाइनल के फिक्स होने को लेकर सवाल

By अभिषेक पाण्डेय | Published: May 24, 2018 3:53 PM

Open in App

नई दिल्ली, 24 मई: कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम बुधवार को आईपीएल के एलिमिनिटेर में राजस्थान रॉयल्स को 25 रन से हराकर दूसरे क्वॉलिफायर में पहुंच गई है। अब 25 मई को कोलकाता का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद से होगा। पहले क्वॉलिफायर में हैदराबाद को हराकर चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम पहले ही फाइनल में पहुंच गई है। 

लेकिन सोशल मीडिया में वायरल हो रहे एक वीडियो ने फैंस के बीच खलबली मचा दी है। दरअसल, इस वीडियो में फाइनल का प्रोमो दिखाया गया है जिसमें कोलकाता और चेन्नई के खिलाड़ियों को दिखाया है, जिसके बाद ये सवाल उठने लगे हैं कि क्या फाइनल की टीमें पहले ही तय हैं, जबकि अभी कोलकाता और हैदराबाद के बीच दूसरा क्वॉलिफायर खेला जाना बाकी है। 

कुछ फैंस ने इस प्रोमो का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो किसी बड़े वीडियो का एक छोटा सा हिस्सा लगता है। इस प्रोमो को कथित पर स्टार के लाइव स्ट्रीमिंग वेबसाइट और ऐप हॉटस्टार का होने का दावा किया जा रहा है, लेकिन इस वीडियो की प्रमाणिकता की पुष्टि लोकमत नहीं करता है। 

लेकिन इस वीडियो से सोशल मीडिया में हलचल जरूर मच गई और फैंस ने फाइनल के फिक्स होने की चर्चा शुरू कर दी और लोग ये सवाल उठाने लगे कि पहले से ही कैसे चेन्नई और कोलकाता के फाइनल का प्रोमो आने लगा।

आईपीएल 2018 का फाइनल रविवार, 27 मई को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपरकिंग्स और कोलकाता और हैदराबाद के बीच खेले जाने वाले दूसरे क्वॉलिफायर की विजेता टीम से होगा। 

टॅग्स :इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)चेन्नई सुपर किंग्सकोलकाता नाईट राइडर्सएमएस धोनी

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या