वापस मैदान पर धमाल मचाते नजर आएंगे इरफान पठान, इस टीम की ओर से खेलेंगे टी-20 मैच

इरफान पठान ने भारत की ओर से 29 टेस्ट मैचों में 100 विकेट लेने के साथ साथ 1105 रन जबनाए हैं जिसमें एक शतक और 6 अर्धशतक शामिल है।

By भाषा | Published: November 01, 2020 1:16 PM

Open in App
ठळक मुद्दे इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास के बाद पठान अंतिम बार फरवरी में इंडियन लीजैंड्स टीम ओर से मुंबई में टी20 क्रिकेट खेलते हुए नजर आए थे।श्रीलंका के पूर्व कप्तान हसन तिलकरत्ने भी कैंडी के कोचिंग स्टाफ में शामिल हैं।

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने रविवार को बताया कि वह लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) में कैंडी टस्कर्स फ्रेंचाइजी की तरफ से खेलेंगे। कैंडी की इस टीम में वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिस गेल, स्थानीय खिलाड़ी कुसाल परेरा, श्रीलंका के टी20 विशेषज्ञ कुसाल मेंडिस और नुवान प्रदीप तथा इंग्लैंड के तेज गेंदबाज लियाम प्लंकेट भी शामिल हैं। 

श्रीलंका के पूर्व कप्तान हसन तिलकरत्ने भी कैंडी के कोचिंग स्टाफ में शामिल हैं। इस साल के शुरू में क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास लेने वाले इरफान ने भारत की तरफ से 29 टेस्ट, 120 वनडे ओर 24 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। 

इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास के बाद पठान अंतिम बार फरवरी में इंडियन लीजैंड्स टीम ओर से मुंबई में टी20 क्रिकेट खेलते हुए नजर आए थे। हालांकि बाद में कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए इस लीग को बीच में ही रोकना पड़ा। 

इरफान ने एलपीएल द्वारा जारी किये गये बयान में कहा, ‘‘मैं एलपीएल में कैंडी फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनकर उत्साहित हूं। हमारी टीम में कुछ बेहतरीन खिलाड़ी हैं और मैं लीग में खेलने के लिये तैयार हूं।’’ 

टॅग्स :इरफान पठानभारतीय क्रिकेट टीमक्रिकेट

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या