ईरानी कप: गुरबानी ने रेस्ट ऑफ इंडिया की तोड़ी कमर, हनुमा-जयंत का संघर्ष जारी

विदर्भ की ओर से गुरबानी अब तक 4 विकेट झटक चुके हैं। वहीं, उमेश यादव और आदित्य ठाकरे को एक-एक विकेट मिला है।

By विनीत कुमार | Published: March 17, 2018 8:19 PM

Open in App

नागपुर, 17 मार्च: विदर्भ की दमदार बल्लेबाजी के बाद ईरानी कप में रेस्ट ऑफ इंडिया की लड़खड़ाई पारी को संभालने के लिए हनुमा विहारी और जयंत यादव का संघर्ष जारी है। चौथे दिन का खेल खत्म होने तक रेस्ट ऑफ इंडिया ने विदर्भ की पहली पारी के सात विकेट पर 800 रनों के जवाब में 6 विकेट के नुकसान पर 236 रन बना लिए हैं।  विहारी 81 रन और जयंत 62 रन बनाकर जमे हुए हैं।

इन दोनों बल्लेबाजों के बीच अब तक 138 रनों की साझेदारी हो चुकी है। विहारी ने अपने धैर्यपूर्ण पारी में अब तक 171 गेंदों का सामना करते हुए 10 चौके लगाए हैं जबकि जयंत ने 147 गेंदों की पारी में 9 चौके लगाए हैं।

गुरबानी के सामने रेस्ट ऑफ इंडिया के दिग्गज हुए फेल

रेस्ट ऑफ इंडिया की शुरुआत खराब रही और पृथ्वी शॉ (51) के साथ ओपनिंग करने आए रविकुमार समर्थ बिना खाता खोले रजनीश गुरबानी की गेंद पर पविलियन लौट गए। थोड़ी ही देर बाद उमेश यादव ने मयंक अग्रवाल का शिकार कर रेस्ट ऑफ इंडिया को एक और बड़ा झटका दिया। केवल 21 रनों पर दो विकेट गंवा चुकी रेस्ट ऑफ इंडिया की टीम को पृथ्वी और करुण नायर ने संभालने की कोशिश की। 

यह जोड़ी अभी पांव जमा ही रही थी कि आदित्य ठाकरे ने पृथ्वी को आउट कर दिया। इसके बाद गुरबानी ने अपने एक ही ओवर में करुण नायर (21) और श्रीकर भरत (0) का विकेट लेकर रेस्ट ऑफ इंडिया को मुश्किलों में ला खड़ा किया। दिन के आखिरी बल्लेबाज के तौर पर रविचंद्रन अश्विन (8) पविलियन लौटे। विदर्भ की ओर से गुरबानी अब तक 4 विकेट झटक चुके हैं। वहीं,  उमेश यादव और आदित्य ठाकरे को एक-एक विकेट मिला है।

टॅग्स :विदर्भउमेश यादव

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या