IPL मैच के दौरान जडेजा-डु प्लेसिस पर फेंका गया जूता, पुलिस ने दो लोगों को किया अरेस्ट

मैच के दौरान दर्शकों के बीच से शरारती तत्वों ने भारतीय टीम के खिलाड़ी रवींद्र जडेजा पर जूता फेंका, जिन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

By भाषा | Published: April 10, 2018 11:28 PM

Open in App

चेन्नई , 10 अप्रैल। चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच इंडियन प्रीमियर लीग के मैच के दौरान दर्शकों के बीच से शरारती तत्वों ने भारतीय टीम के खिलाड़ी रवींद्र जडेजा पर जूता फेंका, जिन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया। 

यह घटना मैच में पहले बल्लेबाजी कर रहे केकेआर की पारी के आठवें ओवर में घटी। कुछ लोगों ने लॉन्ग ऑन पर क्षेत्ररक्षण कर रहे जडेजा पर जूता फेंका , हालांकि जूता उन्हें नहीं लगा। इसी समय दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डु प्लेसिस और तेज गेंदबाज लुंगी एनगिडी भी वहां घूम रहे रहे थे। 

इस मैच से पहले तमिल समर्थक कार्यकर्ताओं ने राज्य में कावेरी जल विवाद के बीच आईपीएल मैच कराने के विरोध में एमए चिदंबरम स्टेडियम के बाहर बड़े स्तर पर विरोध प्रदर्शन किया।

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने ने 16 फरवरी को अपने आदेश में कवेरी नदी से तमिलनाडु को मिलने वाले हिस्से को घटा दिया था। वहीं सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र को छह सप्ताह के भीतर सीएमबी के गठन के आदेश दिए थे। इसकी समय सीमा 29 मार्च को खत्म हो गई। अदालत ने अब सरकार से तीन मई तक रोडमैप मांगा है।

आईपीएल की अन्य खबरों, शेड्यूल और प्वाइंट टेबल देखने के लिए यहां क्लिक करें।

टॅग्स :इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)रविंद्र जडेजाफाफ डु प्लेसिस

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या