रजनीकांत ने चेन्नई में IPL आयोजन का किया विरोध, कहा 'काला बैंड पहनकर खेले धोनी की टीम'

Rajinikanth: रजनीकांत ने आईपीएल मैचों के चेन्नई में आयोजन का विरोध किया है

By अभिषेक पाण्डेय | Published: April 9, 2018 12:06 PM2018-04-09T12:06:04+5:302018-04-09T12:06:04+5:30

IPL in Chennai amid Cauvery row is an Embarrassment, says Rajinikanth | रजनीकांत ने चेन्नई में IPL आयोजन का किया विरोध, कहा 'काला बैंड पहनकर खेले धोनी की टीम'

रजनीकांत ने किया आईपीएल मैचों के चेन्नई में आयोजन का विरोध

googleNewsNext

नई दिल्ली, 8 अप्रैल: तमिल सुपरस्टार रजनीकांत ने कहा है कि ऐसे समय में जब राज्य कावेरी मुद्द को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहा है तो चेन्नई में आईपीएल मैचों का आयोजन शर्मिंदगी होगी। 

अभिनेता से राजनेता बने रजनीकांत ने कहा कि खिलाड़ियों और दर्शकों को मैचों के दौरान विरोध जताने के लिए काला बैंड बांधकर खेले। रजनीकांत ने कहा कि चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ियों को भी कावेरी मैनेजमेंट के गठन की मांग करते हुए काला बैंड बांधकर खेलना चाहिए। 

रजीकांत ने कहा, 'ऐसे समय में जब पूरा तमिलनाडु कावेरी मुद्दे को लेकर नाराज है, यहां आईपीएल मैच खेलना खेलना एक शर्मिंदगी है।' उन्होंने कहा, अगर वे (आयोजक) रुक जाते हैं, तो अच्छा है। अगर नहीं, तो कम से कम कम तमिलनाडु के लोगों की नाराजगी जाहिर करने के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स टीम काला बैंड बांधकर खेल सकती है...इससे पूरे देश में संदेश जाएगा। 

रजनीकांत ने कहा कि बीसीसीआई, आईपीएल अथॉरिटीजी और चेन्नई सुपरकिंग्स के मालिकों को खिलाड़ियों को काला बैंड बांधकर खेलने की अनुमति देनी चाहिए। साथ ही उन्होंने मैच देखने जाने वाले  फैंस से भी काला कपड़ा पहनकर खेलने की अपील की।

आईपीएल मैचों के तमिलनाडु में आयोजन का डीएमके समेत राज्य की कई पार्टियों ने विरोध किया है।

Open in app