IPL Auction 2023: 23 दिसंबर को कोच्चि में मिनी नीलामी, गत चैंपियन गुजरात टाइटंस के मुख्य कोच नेहरा ने कहा-एक तेज गेंदबाज की जरूरत, इन खिलाड़ी पर नजर

IPL Auction 2023: आशीष नेहरा के मार्गदर्शन और हार्दिक पांड्या के नेतृत्व में, गुजरात टाइटंस ने इस साल की शुरुआत में अपने पहले सत्र में आईपीएल जीता था।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 13, 2022 1:38 PM

Open in App
ठळक मुद्देछोटी नीलामी में आप जरूरत के मुताबिक बदलाव करते हैं।अफगानिस्तान के रहमानुल्लाह गुरबाज और न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन को रिलीज कर दिया है। अगर आप जीत भी जाते हैं, तब भी आप जरूरत के हिसाब से कुछ बदलाव करते हैं।

IPL Auction 2023: गत चैंपियन गुजरात टाइटंस के मुख्य कोच आशीष नेहरा ने कहा कि 23 दिसंबर को कोच्चि में होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग खिलाड़ियों की नीलामी में उनकी टीम तेज गेंदबाज को शामिल करने पर विचार करेगी। नेहरा ने कहा, ‘अगर आप जीत भी जाते हैं, तब भी आप जरूरत के हिसाब से कुछ बदलाव करते हैं।

हमें एक तेज गेंदबाज की जरूरत पड़ सकती है। एक छोटी नीलामी में आप जरूरत के मुताबिक बदलाव करते हैं। हम अलग नहीं हैं।’ भारत के इस पूर्व गेंदबाज ने कहा, ‘‘हमारी बहुत अधिक जरूरत नहीं हैं क्योंकि हमने ज्यादा खिलाड़ियों को रिलीज नहीं किया है। ऐसा नहीं है कि आप जिसे चाहते है उस खिलाड़ी को हासिल कर ही लेंगे। नौ और टीमें हैं।’

नेहरा के मार्गदर्शन और हार्दिक पांड्या के नेतृत्व में, गुजरात टाइटंस ने इस साल की शुरुआत में अपने पहले सत्र में आईपीएल जीता था। टीम ने अगले सत्र से पहले अफगानिस्तान के रहमानुल्लाह गुरबाज और न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन को रिलीज कर दिया है। 

टॅग्स :आईपीएल 2023आशीष नेहरागुजरात टाइटन्सहार्दिक पंड्याIPL
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या