IPL Auction 2022: सुरेश रैना, स्टीव स्मिथ नहीं बिके पहले राउंड में, शाकिब अल हसन भी रहे अनसोल्ड

IPL Auction 2022: आईपीएल की जारी मेगा नीलामी में सुरेश रैना को इस बार पहले राउंड में कोई खरीददार नहीं मिला है। दक्षिण अफ्रीका के डेविड मिलर भी अनसोल्ड रहे हैं।

By विनीत कुमार | Published: February 12, 2022 01:50 PM2022-02-12T13:50:40+5:302022-02-12T14:11:21+5:30

IPL Auction 2022 update suresh raina and steve smith goes unsold | IPL Auction 2022: सुरेश रैना, स्टीव स्मिथ नहीं बिके पहले राउंड में, शाकिब अल हसन भी रहे अनसोल्ड

IPL Auction 2022: सुरेश रैना पहले राउंड में रहे अनसोल्ड

googleNewsNext
Highlights सुरेश रैना, दक्षिण अफ्रीका के डेविड मिलर और ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज स्टीव स्मिथ पहले राउंड में अनसोल्ड रहे।बांग्लादेश के शाकिब अल हसन भी नहीं बिके, देवदत्त पड्डीकल को राजस्थान रॉयल्स ने 7.75 करोड़ में खरीदा।शिमरॉन हेटमायर को राजस्थान ने 8.50 करोड़ में खरीदा, जेसन होल्डर को लखनऊ सुपर जायंट्स ने खरीदा।

IPL Auction 2022: सुरेश रैना को आईपीएल-2022 के जारी ऑक्शन में उन पर लगी पहली बोली में कोई खरीददार नहीं मिला है। आईपीएल के सबसे अनुभवी खिलाड़ियों में शामिल रैना इससे पहले लंबे समय से चेन्नई सुपरकिंग्स से जुड़े हुए थे। हालांकि इस बार सीएसके ने उन्हें रिटेन नहीं किया।

सुरेशा रैना ने इस बार अपना बेस प्राइस दो करोड़ रुपये रखा था। इसके अलावा दक्षिण अफ्रीका के डेविड मिलर और ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज खिलाड़ी स्टीव स्मिथ भी अनसोल्ड रहे। बांग्लादेश के अनुभवी हरफनमौला खिलाड़ी शाकिब अल हसन को लेकर भी पहले राउंड की बोली में किसी फ्रेंचाइजी ने दिलचस्पी नहीं दिखाई है।

वहीं भारतीय खिलाड़ी देवदत्त पड्डीकल को राजस्थान रॉयल्स ने 7.75 करोड़ में खरीदा। देवदत्त ने अपना बेस प्राइस दो करोड़ रखा था। इंग्लैंड के बल्लेबाज जेसन रॉय को नई फ्रेंचाइजी टीम गुजरात टाइटंस ने उनके बेस प्राइस दो करोड़ में खरीदा।

जेसन होल्डर को लखनऊ ने खरीदा

वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर जेसन होल्डर को लखनऊ सुपर जायंट्स ने 8.75 करोड़ रुपये में खरीदा है। होल्डर की बेस प्राइस जबकि 1.5 करोड़ रुपये थी। वहीं, भारतीय नीतीश राणा की कोलकाता नाइट राइडर्स में वापसी हुई है। उनका बेस प्राइस एक करोड़ था। केकेआर ने उन्हें 8 करोड़ में अपनी टीम में शामिल किया है। चेन्नई सपरकिंग्स ने वेस्टइंडीज के डायन ब्रावो को 4.40 करोड़ में खरीदा।

शिमरॉन हेटमायर को लेकर होड़

कुछ अन्य खिलाड़ियों की बात करें तो रोबिन उथप्पा को चेन्नई सुपरकिंग्स ने उनके बेस प्राइस 2 करोड़ में खरीदा है। शिमरॉन हेटमायर को लेकर राजस्थान रायल्स और दिल्ली कैपिटल्स में होड़ दिखी। हेटमायर का बेस प्राइस 1.5 करोड़ था। आखिरकार राजस्थान ने उन्हें 8.50 करोड़ में खरीद लिया।

इसके अलावा भारतीय खिलाड़ी मनीष पांडेय को लखनऊ सुपर जायंट्स ने 4.60 करोड़ रुपये में खरीदा। सनराइजर्स हैदराबाद से पिछले सीजन में खेलने वाले ऑस्ट्रेलिया के डेविड वार्नर को इस बार दिल्ली कैपिटल्स ने 6.25 करोड़ में खरीद लिया।

Open in app