IPL 2024: हार्दिक पंड्या आधिकारिक तौर पर मुंबई इंडियंस से जुड़े, छोड़ा गुजरात टाइंटस का साथ

इस बात की पुष्टि होने के लगभग एक घंटे बाद कि हार्दिक पंड्या को गुजरात टाइटन्स ने बरकरार रखा है, रिपोर्टें सामने आई हैं कि ऑलराउंडर को मुंबई इंडियंस में ट्रेड कर लिया गया है।

By रुस्तम राणा | Published: November 26, 2023 08:04 PM2023-11-26T20:04:46+5:302023-11-26T20:06:27+5:30

IPL 2024 Hardik Pandya officially traded to Mumbai Indians | IPL 2024: हार्दिक पंड्या आधिकारिक तौर पर मुंबई इंडियंस से जुड़े, छोड़ा गुजरात टाइंटस का साथ

IPL 2024: हार्दिक पंड्या आधिकारिक तौर पर मुंबई इंडियंस से जुड़े, छोड़ा गुजरात टाइंटस का साथ

Next
Highlightsहार्दिक पंड्या का बहुप्रतीक्षित मुंबई इंडियंस में वापस स्थानांतरण पूरा हो गया हैवह एकतरफा ऑल-कैश ट्रेड में गुजरात टाइटन्स से पांच बार के चैंपियन रही टीम में वापस आए हैंइस बात की पुष्टि होने के लगभग एक घंटे बाद कि हार्दिक पंड्या को गुजरात टाइटन्स ने बरकरार रखा है

IPL 2024:  हार्दिक पंड्या का बहुप्रतीक्षित मुंबई इंडियंस में वापस स्थानांतरण पूरा हो गया है। वह एकतरफा ऑल-कैश ट्रेड में गुजरात टाइटन्स से पांच बार के चैंपियन रही टीम में वापस आ गए हैं। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, क्रिकेट वेबाइसट इस बात की पुष्टि कर सकता है कि इस सौदे पर शामिल फ्रेंचाइजी - मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटन्स - ने रविवार (26 नवंबर) को हस्ताक्षर किए हैं, जो कि आईपीएल 2024 की नीलामी से पहले खिलाड़ियों की रिलीज और रिटेंशन का अंतिम दिन है। जैसा कि पहले बताया गया है, यह पूर्णतः नकद सौदा है और इसलिए कोई भी खिलाड़ी विपरीत दिशा में नहीं गया है।

इस बात की पुष्टि होने के लगभग एक घंटे बाद कि हार्दिक पंड्या को गुजरात टाइटन्स ने बरकरार रखा है, रिपोर्टें सामने आई हैं कि ऑलराउंडर को मुंबई इंडियंस में ट्रेड कर लिया गया है। क्रिकबज के अनुसार, इस सौदे पर संबंधित फ्रेंचाइजियों ने हस्ताक्षर किए हैं और बदले में गुजरात टाइटंस को कोई खिलाड़ी नहीं दिया गया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और आईपीएल के सूत्रों के मुताबिक, व्यापार के लिए औपचारिक मंजूरी दे दी गई है, जिसमें केवल नकद लेनदेन शामिल है, हालांकि व्यापार के मूल्य का विवरण अभी तक स्पष्ट नहीं है। 30 वर्षीय ऑलराउंडर की साल की लीग फीस 15 करोड़ रुपये है।

Open in app