IPL 2023: टूर्नामेंट से बाहर हुए मुंबई इंडियंस के स्टार गेंदबाज जोफ्रा आर्चर, क्रिस जॉर्डन लेंगे जगह

मुंबई इंडियंस ने जोफ्रा आर्चर के जाने की पुष्टि की है और कहा है कि तेज गेंदबाज की रिकवरी पर इंग्लिश क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) नजर रखेगा।

By मनाली रस्तोगी | Published: May 09, 2023 12:12 PM

Open in App
ठळक मुद्देमुंबई इंडियंस के स्टार तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के बाकी बचे मैचों से बाहर हो गए हैं। जोफ्रा आर्चर फिटनेस के मुद्दों से जूझते नजर आए।आर्चर के रिप्लेसमेंट में क्रिस जॉर्डन को नामित किया गया है।

मुंबई:मुंबई इंडियंस के स्टार तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के बाकी बचे मैचों से बाहर हो गए हैं। जोफ्रा आर्चर पूरे टूर्नामेंट में फिटनेस के मुद्दों से जूझ रहे थे और मुंबई के 10 मैचों में से पांच में भी चूक गए थे। आर्चर के प्रतिस्थापन के रूप में क्रिस जॉर्डन को नामित किया गया है। क्रिस जॉर्डन पिछले हफ्ते ही मुंबई इंडियंस के कैंप में शामिल हुए हैं।

मुंबई इंडियंस ने जोफ्रा आर्चर के जाने की पुष्टि की है और कहा है कि तेज गेंदबाज की रिकवरी पर इंग्लिश क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) नजर रखेगा। जोफ्रा आर्चर चोट के कारण पिछले दो वर्षों में इंग्लैंड के लिए काफी मैच नहीं खेल पाए और आखिरी टेस्ट क्रिकेट फरवरी 2021 में खेला। इंग्लैंड 1 जून से लॉर्ड्स में आयरलैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट भी खेल रहा है।

मुंबई इंडियंस टीम:

रोहित शर्मा (c), इशान किशन (w), कैमरन ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, ट्रिस्टन स्टब्स, टिम डेविड, नेहल वढेरा, जोफ्रा आर्चर, पीयूष चावला, आकाश मधवाल, अरशद खान, कुमार कार्तिकेय, रमनदीप सिंह, डेवाल्ड ब्रेविस, राघव गोयल , विष्णु विनोद, रिले मेरेडिथ, शम्स मुलानी, अर्जुन तेंदुलकर, तिलक वर्मा, ऋतिक शौकीन, डुआन जानसन, संदीप वारियर, जेसन बेहरेनडॉर्फ, क्रिस जॉर्डन।

टॅग्स :आईपीएल 2023जोफ्रा आर्चरChris Jordanमुंबई इंडियंस
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या