IPL 2023: मैदान में आए बल्लेबाजी करने उतरे धोनी तो एक्साइटेड हुए फैन्स, अनुष्का शर्मा ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन, वीडियो वायरल

इस दिलचस्प मैच में सोमवार को चिन्नास्वामी ग्राउंड का नाजारा देखने लायक था। जब महेंद्र सिंह धोनी मैदान में उतरे तो पूरे मैदान में धोनी के नाम की गूंज सुनाई देने लगी।

By अंजली चौहान | Published: April 18, 2023 11:13 AM2023-04-18T11:13:34+5:302023-04-18T11:16:35+5:30

IPL 2023 Dhoni came out to bat, fans got excited Anushka Sharma gave such a reaction video viral | IPL 2023: मैदान में आए बल्लेबाजी करने उतरे धोनी तो एक्साइटेड हुए फैन्स, अनुष्का शर्मा ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन, वीडियो वायरल

photo credit: twitter

googleNewsNext
Highlightsचेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच सोमवार को हुआ जबरदस्त मुकाबला अनुष्का शर्मा बैंगलोर को सपोर्ट करने पहुंची चिन्ना स्वामी स्टेडियम अनुष्का शर्मा ने धोनी के फैन्स को लेकर दिया दिलचस्प रिएक्शन

IPL 2023: चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच एम चिन्नास्वामी में खेले हुए आईपीएल के रोमांचक मैच का फैन्स ने जमकर लुत्फ उठाया।

इस मैच में चैन्नई ने बैंगलोर को उसके घरेलू मैदान में 8 रनों से हरा दिया। मैच में आरसीबी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया और चेन्नई ने बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी को 227 रन का लक्ष्य दिया। जबाव में आरसीबी ने 8 विकेट के नुकसान पर 218 रन बनाए।

इस दिलचस्प मैच में सोमवार को चिन्नास्वामी ग्राउंड का नाजारा देखने लायक था। जब महेंद्र सिंह धोनी मैदान में उतरे तो पूरे मैदान में धोनी के नाम की गूंज सुनाई देने लगी।

पूरे मैदान में बल्लेबाजी करने आए धोनी को देख फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। इस दौरान स्टेडियम में विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा भी मैच देखने आई हुई थीं।

अनुष्का शर्मा बैंगलोर के सपोर्ट में स्टेडियम में आई थीं लेकिन जब चारों ओर धोनी-धोनी के नारों से मैदान गूंजने लगा तो खुद एक्ट्रेस अनुष्का भी अपनी खुशी रोक नहीं पाई। स्टेडियम में इस शानदार मूवमेंट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो देख फैन्स का जबरदस्त रिएक्शन देखने को मिला है।

फैन्स का प्यार है ये

दरअसल, अनुष्का शर्मा ने फैन्स द्वारा धोनी-धोनी का नाम पुकारे जाने पर खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा कि ये फैन्स का उनके लिए प्यार है। अनुष्का के इस रिएक्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बैंगलोर और चेन्नई के इस रोमांचक मुकाबले का हर किसी ने सोमावार को जमकर लुत्फ उठाया। खुद अनुष्का ने भी शानदार मैच को खूब एन्जॉय किया। अब अनुष्का का फैन्स को लेकर दिए रिएक्शन का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। 

Open in app