इंडियन प्रीमियर लीगः दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रहेंगे पूर्व कप्तान, जानें सह मालिक पार्थ जिंदल ने गांगुली पर क्या कहा, वाटसन और होप्स आउट!

इंडियन प्रीमियर लीगः दिल्ली कैपिटल्स के सह मालिक पार्थ जिंदल ने सभी संदेहों को दूर करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और घोषणा की कि क्रिकेट निदेशक सौरव गांगुली और पोंटिंग थिंक टैंक का हिस्सा बने रहेंगे। 

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 15, 2023 2:27 PM

Open in App
ठळक मुद्देटीम के सह मालिक पार्थ जिंदल ने ऐसे संकेत दिए हैं।आईपीएल की तैयारी सौरव गांगुली और रिकी पोंटिंग के साथ चल रही है। शेन वाटसन और जेम्स होप्स डग आउट में नहीं दिखेंगे।

इंडियन प्रीमियर लीगः ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग का दिल्ली कैपिटल्स के इंडियन प्रीमियर लीग के पिछले सत्र में नौवें स्थान पर रहने के बावजूद टीम का मुख्य कोच बने रहना लगभग तय है। टीम के सह मालिक पार्थ जिंदल ने ऐसे संकेत दिए हैं।

अटकलें लगाई जा रही थीं कि टीम के खराब प्रदर्शन के बाद पोंटिंग पद से हट सकते हैं लेकिन जिंदल ने सभी संदेहों को दूर करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और घोषणा की कि क्रिकेट निदेशक सौरव गांगुली और पोंटिंग थिंक टैंक का हिस्सा बने रहेंगे।

जिंदल ने कहा, ‘‘यहां दिल्ली कैपिटल्स में अगले साल के लिए आईपीएल की तैयारी सौरव गांगुली और रिकी पोंटिंग के साथ चल रही है। हम प्रशंसकों को आश्वस्त करते हैं कि किरण और मैं टीम को उस जगह पर वापस ले जाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं जहां हम इस फ्रेंचाइजी को चाहते हैं और यह बहुत ऊपर है।’’

हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि पोंटिंग को उनकी पसंद का सहयोगी स्टाफ मिलेगा या नहीं क्योंकि अगली बार शेन वाटसन और जेम्स होप्स डग आउट में नहीं दिखेंगे। क्षेत्ररक्षण कोच बीजू जॉर्ज के भाग्य पर कोई स्पष्टता नहीं है जबकि प्रवीण आमरे और अजीत अगरकर बने रहने की संभावना है।

टॅग्स :IPLदिल्ली कैपिटल्सरिकी पोंटिंगसौरव गांगुलीSourav Ganguly
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या