प्लेऑफ बर्थ से सिर्फ एक जीत दूर, गावस्कर और हरभजन ने गुजरात टाइटंस और लखनऊ मैच पर की भविष्यवाणी

IPL 2022: गुजरात टाइटंस आईपीएल 2022 अंक तालिका में 11 मैचों में आठ जीत के साथ दूसरे स्थान पर है। हार्दिक पांड्या एंड कंपनी प्लेऑफ की बर्थ हासिल करने से सिर्फ एक जीत से दूर है।

By सतीश कुमार सिंह | Published: May 10, 2022 05:08 PM2022-05-10T17:08:06+5:302022-05-10T17:10:23+5:30

IPL 2022 Sunil Gavaskar Harbhajan Singh Gujarat Titans doing well 15th edition playing fearless brand of cricket  | प्लेऑफ बर्थ से सिर्फ एक जीत दूर, गावस्कर और हरभजन ने गुजरात टाइटंस और लखनऊ मैच पर की भविष्यवाणी

गुजरात टाइटंस लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मैच जीतने जा रही है और वे क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बन जाएंगी।

googleNewsNext
Highlightsजीटी मंगलवार को आईपीएल नवागंतुक लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ भिड़ेगा। हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस का समर्थन किया है।प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बन सकती है।

IPL 2022: पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर का मानना ​​है कि आईपीएल 2022 की नई टीम गुजरात टाइटंस 15वें संस्करण में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। सभी खिलाड़ी क्रिकेट निडर होकर खेल रहे हैं।साथ ही वे परिणाम के बारे में ज्यादा नहीं सोच रहे हैं।

गुजरात टाइटंस आईपीएल 2022 अंक तालिका में 11 मैचों में आठ जीत के साथ दूसरे स्थान पर है, क्योंकि हार्दिक पांड्या एंड कंपनी प्लेऑफ की बर्थ हासिल करने से सिर्फ एक जीत से दूर है। गावस्कर ने कहा कि गुजरात ऐसी स्वतंत्रता के साथ खेल रहा है और वे निडर (दृष्टिकोण में) हैं। उनके खेल में दुनिया का कोई डर नहीं है और इसलिए वे जीत रहे हैं।

जीटी मंगलवार को आईपीएल नवागंतुक लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ भिड़ेगा। पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने लखनऊ के खिलाफ मैच जीतने के लिए हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस का समर्थन किया है और प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बन सकती है।

गुजरात टाइटंस लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मैच जीतने जा रही है और वे क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बन जाएंगी। हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली टीम बहुत मजबूत है। राशिद खान शानदार फॉर्म में हैं और कोच आशीष नेहरा सही काम कर रहे हैं। इस टीम को हराना मुश्किल है।

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मैथ्यू हेडन ने गुजरात टाइटंस की उस ब्रांड की क्रिकेट के लिए सराहना की, जो वे अपने पहले सीज़न में खेल रहे हैं और मैच विजेता फ्रेंचाइजी के पास है। हेडन ने कहा कि जीटी में गहरी बल्लेबाजी है। आत्मविश्वास से लबरेज है और वे मैच विजेताओं से भरे हुए हैं। इस टीम में कई मैच विजेता हैं। आईपीएल 2022 के पहले मैच में हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाले गुजरात ने एलएसजी को हराया। 

Open in app