IPL 2022, RCB vs RR: टॉस सेरेमनी के दौरान फाफ ने दोबारा स्पिन किया सिक्का, जानें वजह

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और राजस्थान रॉयल्स के बीच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में आईपीएल का 39वां मैच खेला जा रहा है। इस मैच के टॉस सेरेमनी का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसी को दोबारा सिक्का स्पिन करने को कहा गया। 

By मनाली रस्तोगी | Published: April 26, 2022 8:23 PM

Open in App
ठळक मुद्देफाफ ने गलती से एंकर को बाधित कर दिया, जिसके बाद उन्हें एक बार फिर सिक्का स्पिन करना पड़ा।वीडियो को इंडियन प्रीमियर लीग के अधिकारिक ट्विटर पेज पर शेयर किया गया है।

पुणे: महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल का 39वां मैच खेला जा रहा है। आरसीबी ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया है। इस बीच टॉस सेरेमनी से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसी को दोबारा सिक्का स्पिन करने को कहा गया। 

दरअसल, उन्होंने गलती से एंकर को बाधित कर दिया, जिसके बाद उन्हें एक बार फिर सिक्का स्पिन करना पड़ा। इस वीडियो को इंडियन प्रीमियर लीग के अधिकारिक ट्विटर पेज पर शेयर किया गया है। इसमें दिख रहा है कि फाफ ने सिक्के को उछालते ही उसे कैच कर लिया। जब उन्होंने सिक्का स्पिन किया था तब एंकर सबका परिचय दे रहा था। ऐसे में उन्होंने बीच में सिक्का उछाल दिया, जिसपर एंकर ने उन्हें रुकने को बोला। यह सुनते ही उन्होंने सिक्के को कैच कर लिया और परिचय हो जाने के बाद दोबारा उछाला। 

मालूम हो, राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच मैच जारी है। आरसीबी की ओर से मोहम्मद सिराज ने खबर लिखे जाने तक 22 रन देकर दो विकेट झटके हैं। फिलहाल, राजस्थान रॉयल्स का स्कोर तीन विकेट के नुकसान पर 66 रन हैं। ऐसे में अब देखने वाली बात ये होगी कि राजस्थान की टीम आरबीसी को कितने रनों का लक्ष्य देती है और इस बार आरसीबी के पूर्व कप्तान व सलामी बल्लेबाज विराट कोहली अपने बल्ले से कोई कमाल दिखा पाते हैं या नहीं। 

टॅग्स :आईपीएल 2022फाफ डु प्लेसिसराजस्थान रॉयल्सरॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या