IPL 2022: KKR के खिलाफ पहला मैच मिस कर सकते हैं मोईन अली, जानिए क्या है वजह

इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोईन अली इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच होने वाले पहले मैच को मिस कर सकते हैं। दरअसल, वो अभी तक भारत नहीं आ पाए हैं। ऐसे में अगर वो समय रहते भारत नहीं आ पाते हैं तो वो आईपीएल में ओपनर मैच नहीं खेल पाएंगे।

By मनाली रस्तोगी | Published: March 23, 2022 11:46 AM

Open in App
ठळक मुद्देअगर मोईन अली समय पर पहुंचने में विफल रहते हैं तो न्यूजीलैंड के बल्लेबाज डेवोन कॉनवे के आईपीएल में खेलने मिल सकता है।चेन्नई सुपर किंग्स शायद अपने पहले मैच में मोईन अली की कमी को महसूस कर सकती है।

मुंबई: इंडियन प्रीमियर लीग 2022 का पहला मैच वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच 26 मार्च को होने वाला है। हालांकि, इससे पहले ही सीएसके के सामने एक बड़ी मुश्किल आ गई है। दरअसल, इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोईन अली अभी तक भारत नहीं आ पाए हैं। ऐसे में मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वो केकेआर के खिलाफ होने वाले पहले मैच में शामिल नहीं हो पाएंगे। दरअसल, उन्हें अभी तक वीजा नहीं मिला है। वीजा मिलने में देर होने के कारण मोइन अली केकेआर के खिलाफ पहले मैच के लिए उपलब्ध नहीं होंगे।

ESPNcricinfo की रिपोर्ट के अनुसार, ये पता चला है कि मोईन अली को 2021 की उपविजेता नाइट राइडर्स के खिलाफ अपनी टीम का पहला मैच खेलने का मौका पाने के लिए बुधवार तक मुंबई पहुंचना होगा। रिपोर्ट में ये भी बताया गया कि यह देखते हुए कि मोईन को आईपीएल में खेलने के लिए अनिवार्य रूप से तीन दिन के लिए क्वारंटाइन में रहने होगा। ऐसी स्थिति में सुपर किंग्स के प्रबंधन ने स्वीकार कर लिया है कि उनके शुरुआती मैच में खेलने की संभावना बहुत कम है।

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि अगर मोईन समय पर पहुंचने में विफल रहते हैं तो न्यूजीलैंड के बल्लेबाज डेवोन कॉनवे के आईपीएल में पदार्पण करने का मौका मिल सकता है। इसी क्रम में चेन्नई सुपर किंग्स शायद अपने पहले मैच में मोईन अली की कमी को महसूस कर सकती है क्योंकि उनकी ऑफ स्पिन नाइट राइडर्स की तिकड़ी वेंकटेश अय्यर, नीतीश राणा और सुनील नरेन के खिलाफ काम कर सकती थी। बता दें कि इस बार मोईन अली को सीएसके ने टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, रवींद्र जडेजा और रुतुराज गायकवाड़ के साथ रिटेन किया है।

टॅग्स :आईपीएल 2022मोईन अलीचेन्नई सुपर किंग्सकोलकाता नाइट राइडर्स
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या