CSK Vs GT: धोनी बन गए लेग स्पिन गेंदबाज! आज के मैच से पहले नेट्स में बॉलिंग करते आए नजर, देखें वीडियो

IPL 2022: आईपीएल में आज चेन्नई सुपरकिंग्स और गुजरात टाययंस के बीच मुकाबला है। इससे पहले नेट्स में महेंद्र सिंह धोनी नेट्स में स्पिन गेंदबाजी करते नजर आए।

By विनीत कुमार | Published: April 17, 2022 11:54 AM2022-04-17T11:54:14+5:302022-04-17T11:54:14+5:30

IPL 2022 CSK vs GT: MS Dhoni turns leg spinner in nets ahead of sunday match, watch video | CSK Vs GT: धोनी बन गए लेग स्पिन गेंदबाज! आज के मैच से पहले नेट्स में बॉलिंग करते आए नजर, देखें वीडियो

धोनी गेंदबाजी करते आए नजर (फोटो- वीडियो ग्रैब)

googleNewsNext
Highlightsसीएसके के पूर्व कप्तान एमएस धोनी रविवार के मुकाबले से पहले नेट्स में स्पिन गेंदबाजी करते नजर आए।सीएसके और गुजरात टायटंस के बीच मुकाबला आज पुणे में खेला जाना है।सीएसके के लिए ये सीजन अभी तक खराब रहा है, पांच मैचों में उसे केवल एक मैच में जीत मिली है।

मुंबई: आईपीएल-2022 सीजन में आज दो मुकाबले खेले जाने हैं। इसमें एक मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) और गुजरात टायटंस के बीच है। इस अहम मुकाबले से पहले सीएसके के पूर्व कप्तान एमएस धोनी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे नेट्स में लेग स्पिन गेंदबाजी करते नजर आ रहे हैं। आईपीएल के 15वें सीजन के तहत आज 29वें मुकाबले में सीएसके और गुजरात टायटंस आमने सामने होंगे। ये मैच पुणे में खेला जाना है।

सीएसके ने शेयर किया धोनी के बॉलिंग का वीडियो

टी20 लीग में गुजरात के साथ चेन्नई के मुकाबले पूर्व संध्या पर सीएसके फ्रेंचाइजी के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल ने पूर्व कप्तान धोनी का एक वीडियो साझा किया। धोनी पुणे में अभ्यास सत्र में अपने सीएसके टीम के साथी को लेग स्पिन गेंदबाजी करते नजर आ रहे हैं। सीएसके ने इंस्टाग्राम पर इस पोस्ट के साथ कैप्शन दिया, 'टाइम ट्रैवलर: मूव अ चेयर। थाला।' 

बता दें कि आईपीएल के पिछले सीजन की चैम्पियन सीएसके की शुरुआत इस बार लीग में अच्छी नहीं रही है। जडेजा की अगुवाई वाली सीएसके टीम फिलहाल प्वाइंट टेबल में 9वें स्थान पर है। पांच मैचों में सीएसके को केवल एक जीत मिली है। आईपीएल इतिहास के सबसे शानदार खिलाड़ियों में शुमार धोनी ने इस सीजन से पहले सीएसके की कप्तानी छोड़ दी थी।

धोनी ने 15वें सीजन के लिए जडेजा को अपना उत्तराधिकारी चुना था। अनुभवी ऑलराउंडर जडेजा आईपीएल की शुरुआत के बाद से सीएसके के केवल तीसरे कप्तान हैं। 

गुजरात टायटंस Vs सीएसके: कौन मारेगा बाजी

रविवार के मुकाबले की बात करें को हार्दिक पंड्या के नेतृत्व में गुजरात टायटंस अभी 5 मैचों में 8 अंकों के साथ शीर्ष पर है। ऐसे में चेन्नई के लिए मुकाबला आसान नहीं रहने वाला है। गुजरात टाइटन्स को एकमात्र हार सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मिली लेकिन टीम ने गुरूवार को राजस्थान रॉयल्स पर 37 रन की जीत से वापसी की। दूसरी ओर सीएसके ने अपने पहले चारों मैच गंवा दिए थे।

सीएसके ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर पर 23 रन की जीत से खाता खोला। गेंदबाजी सीएसके के लिये चिंता का विषय रही है लेकिन पूर्व चैम्पियन ने पिछले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ बेहतर प्रदर्शन किया जिसमें महीश तीक्षणा और कप्तान जडेजा की स्पिन जोड़ी ने मिलकर सात विकेट झटके। 

Open in app