IPL Auction 2022: ऑक्शनर ह्यूग एडमीड्स की तबीयत हुई खराब, अचानक स्टेज पर गिरे

IPL Auction 2022: आईपीएल-2022 के लिए जारी मेगा ऑक्शन के बीच नीलामी करा रहे ह्यूग एडमीड्स की तबीयत अचानक बिगड़ गई और वे गिर पड़े। इसके बाद आननफानन में मेडिकल टीम को बुलाया गया।

By विनीत कुमार | Published: February 12, 2022 02:30 PM2022-02-12T14:30:41+5:302022-02-12T16:03:22+5:30

IPL 2022 auction halted after auctioneer Hugh Edmeades collapses during event | IPL Auction 2022: ऑक्शनर ह्यूग एडमीड्स की तबीयत हुई खराब, अचानक स्टेज पर गिरे

IPL Auction 2022: ऑक्शनर ह्यूग एडमीड्स की तबीयत अचानक हुई खराब

googleNewsNext
Highlightsआईपीएल ऑक्शन के बीच ह्यूग एडमीड्स की तबीयत अचानक खराब हो गई।रिपोर्ट्स के अनुसार ह्यूग एडमीड्स बेहोश होकर स्टेज से गिर पड़े, इसके बाद नीलामी को रोक लंच ब्रेक की घोषणा कर दी गई।बीसीसीआई और स्टार स्पोर्ट्स के अनुसार ह्यूग एडमीड्स ठीक हैं।

बेंगलुरु: आईपीएल की नीलामी के बीच ऑक्शनर ह्यूग एडमीड्स (Hugh Edmeades) की तबीयत अचानक खराब हो गई है। वह अचानक गिर गए। इसके बाद नीलामी को रोक दिया गया। ह्यूग एडमीड्स उस समय गिर पड़े जब वे श्रीलंकाई ​लेग स्पिनर वानिंदु हसरंगा की बोली लगा रहे थे। रिपोर्ट्स के अनुसार वे बेहोश होकर गिरे हैं। इस संबंध में अभी और विस्तृत जानकारी का इंतजार है।  

फिलहाल ये साफ नहीं हो सका है कि अचानक ऐसा क्या हुआ कि ह्यूग एडमीड्स गिर गए। बहरहाल, एडमीड्स के गिरने के समय श्रीलंकाई वानिंदु हसरंगा की बोली 8 करोड़ के पार चली गई थी। उनका बेस प्राइस एक करोड़ रुपये है। श्रीलंकाई खिलाड़ी पर लग रही बोली के समय कैमरे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्स पर थे। इसी दौरान तेज आवाज हुई और वहां बैठे लोग हैरत में पड़ गए। 

ह्यूग एडमीड्स की मदद के लिए पहुंची मेडिकल टीम

सामने आई जानकारी के अनुसार ह्यूग एडमीड्स की अचानक तबीयत खराब होने के बाद उनकी मदद के लिए मेडिकल टीम पहुंची है। साथ ही नीलामी को बीच में रोकते हुए लंच ब्रेक की घोषणा की गई है। वहीं, पीटीआई ने एक सूत्र के हवाले से बताया है कि ह्यूग एडमीड्स को तत्काल हॉल से बाहर निकाला गया और एक अस्पताल में ले जाया गया है। जबकि बीसीसीआई ने बताया है कि ह्यूग ठीक हैं। बीसीसीआई के अनुसार लो ब्लड सुगर की वजह से उनकी तबीयत खराब हुई है। 

आईपीएल की प्रसारणकर्ता स्टार स्पोर्ट्स के अनुसार नीलामी का कार्यक्रम एक बार फिर 3.30 बजे से शुरू होगा।  ह्यूग एडमीड्स की अचानक तबीयत बिगड़ने की वजह से लंच की घोषणा तय समय से पहले कर दी गई। स्टार स्पोर्ट्स ने पुष्टि की है कि ह्यूग एडमीड्स पूरी तरह ठीक हैं।

बता दें कि आईपीएल के 15वें सीजन के लिए खिलाड़ियों की नीलामी दो दिन होनी है। इन दो दिनों में 590 खिलाड़ियों पर बोली लगाई जा रही है। इसमें 370 भारतीय खिलाड़ी हैं। पहले दिन शनिवार को श्रेयष अय्यर नीलामी का आकर्षण रहे हैं। उन्हें कोलकाता नाइट राइडर्स ने 12.24 करोड़ में खरीदा है। वहीं, हर्षल पटेल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 10.75 करोड़ में खरीदा। इसके अलावा शिखर धवन, कगिसो रबादा पर भी बड़ी बोली लगी।

Open in app