IPL 2021: आरसीबी से हार, दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग बोले-हम जिस तरह से हारे निराशाजनक, खिलाड़ियों को चिंतन करने का मौका मिलेगा

IPL 2021: आरसीबी से सात विकेट की नाटकीय हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स की टीम फाइनल में सीधे प्रवेश के लिये वापसी करने की कोशिश करेगी।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 09, 2021 8:03 PM

Open in App
ठळक मुद्देसामना रविवार को इसी स्थल पर पहले क्वालीफायर में चेन्नई सुपर किंग्स से होगा।मैच समाप्त करने का तरीका और हम जिस तरह से हारे वो निराशाजनक रहा। टीम पिछले कुछ मैचों की तुलना में बेहतर खेली जिसमें टीम ने जीत हासिल की थी।

IPL 2021:दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग को लगता है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के अंतिम लीग मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) से मिली हार ने उनकी टीम को प्लेऑफ से पहले ‘चिंतन करने का मौका’ मुहैया कराया है।

शुक्रवार को आरसीबी से सात विकेट की नाटकीय हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स की टीम फाइनल में सीधे प्रवेश के लिये वापसी करने की कोशिश करेगी और इसके लिये उसका सामना रविवार को इसी स्थल पर पहले क्वालीफायर में चेन्नई सुपर किंग्स से होगा।

पोंटिंग ने कहा, ‘‘मैच समाप्त करने का तरीका और हम जिस तरह से हारे वो निराशाजनक रहा। लेकिन मैं इससे बिलकुल भी नाखुश नहीं हूं। मुझे सच में लगता है कि यह अच्छा हुआ क्योंकि इससे खिलाड़ियों को चिंतन करने का मौका मिलेगा और वे सोचेंगे कि रविवार के मैच के लिये हम कैसे सुधार कर सकते हैं। ’’

उन्होंने कहा, ‘‘लेकिन थोड़ा सा अलग परिणाम रहा इसलिये आपको पिछली बातों को भूलकर अगले मैच पर ध्यान लगाना शुरू करना होगा। ’’ पोंटिंग ने साथ ही माना कि हारने के बावजूद टीम पिछले कुछ मैचों की तुलना में बेहतर खेली जिसमें टीम ने जीत हासिल की थी।

उन्होंने कहा, ‘‘हम भले ही हार गये, लेकिन कुछ चीजें अच्छी रहीं। मुझे लगता है कि यह आगे उठाया हुआ कदम है। अगर आप चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच को देखो तो यह शानदार प्रदर्शन नहीं था, मुंबई के खिलाफ मैच भी अच्छा नहीं था लेकिन फिर भी हम मैच जीतने में सफल रहे थे। 

टॅग्स :आईपीएल 2021रिकी पोंटिंगदिल्ली कैपिटल्सरॉयल चैलेंजर्स बैंगलोरचेन्नई सुपर किंग्सऋषभ पंत
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या