IPL 2020: विराट कोहली जोरदार प्रैक्टिस के बाद 'आइस बाथ' से थकान उतारते आए नजर, देखें तस्वीरें

Virat Kohli, RCB: विराट कोहली ने अपनी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के साथ प्रैक्टिस करते हुए अपनी तस्वीर शेयर की है, इसके बाद वह आइस बाथ का आनंद लेते नजर आ रहे हैं

By अभिषेक पाण्डेय | Published: September 03, 2020 3:41 PM

Open in App
ठळक मुद्देविराट कोहली आईपीएल 2020 के लिए दुबई में हैं और आगामी सीजन के लिए कर रहे हैं तैयारीकोहली क्वारंटाइन अवधि पूरा करने के बाद अपनी टीम आरसीबी के साथ जोरदार प्रैक्टिस में जुटे हैं

आधुनिक युग में ऐसे बहुत कम क्रिकेटर हैं जो फिटनेस के मामले में विराट कोहली को टक्कर दे सकते हैं। कोहली इस समय आईपीएल 2020 के लिए यूएई में हैं और इस टी20 लीग के लिए जोरदार तैयारियों में जुटे हैं। 

कोहली ने गुरुवार को दुबई में अपनी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के साथ ट्रेनिंग की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की हैं। 

विराट कोहली ने शेयर की आरसीबी के नेट सेशन की तस्वीर

इन तस्वीरों में आरसीबी के कप्तान नेट प्रैक्टिस करते, साथी खिलाड़ियों के साथ फुटबॉल खेलते और आइस बाथ (बर्फ के पानी में नहाना) के जरिए खुद को तरातोजा करते नजर आ रहे हैं।  

कोहली ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है, 'अच्छा सत्र + अच्छी आर्द्रता + बेहतरीन स्वास्थ्य लाभ।'

कोहली की आरसीबी ने अब तक तीन बार फाइनल में पहुंचने के बावजूद कभी भी आईपीएल नहीं जीता है।

इस साल आईपीएल का आयोजन 19 सितंबर से 10 नवंबर तक यूएई में हो रहा है। भारत में कोरोना मामलों की बढ़ती संख्या को देखते हुए ये फैसला किया गया है, जो दुनिया में कोरोना से तीसरा सर्वाधिक प्रभावित देश बन चुका है।

यूएई में आईपीएल का आयोजन बायो-बबल के अंदर होगा जिसके लिए सोशल डिस्टेंसिंग के सख्त प्रोटोकॉल के साथ ही अन्य एहतियाती उपाय भी अपनाए गए हैं। कोहली ने सभी खिलाड़ियों से प्रोटोकॉल मानने की सिफारिश की है और कहा है कि वे यहां क्रिकेट खेलने आए हैं मस्ती के लिए नहीं। 

चेन्नऊ सुपरकिंग्स के दो खिलाड़ियों समेत कुल 13 लोगों के कोरोना संक्रमित पाए जाने की वजह से माना जा रहा है कि आईपीएल 2020 का पहला मुकाबला 19 सितंबर को गत चैंपियन मुंबई इंडियंस और आरसीबी के बीच हो सकता है।

टॅग्स :विराट कोहलीरॉयल चैलेंजर्स बैंगलोरआईपीएल 2020इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या