IPL 2020: पहले से भी अधिक मजबूत हुई मुंबई इंडियंस, इन खिलाड़ियों को लेकर उत्सुक कोच महेला जयवर्धने

"हमारे लिए सबसे बड़ा चिंता का विषय था जेसन बेहरेनडॉर्फ का ऑपरेशन होना। हमने उनकी जगह नए खिलाड़ी को लाने की जरूरत थी।"

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 16, 2019 03:21 PM2019-11-16T15:21:12+5:302019-11-16T15:21:12+5:30

IPL 2020: Trent Boult, Jasprit Bumrah can form lethal partnership for Mumbai Indians: Mahela Jayawardene | IPL 2020: पहले से भी अधिक मजबूत हुई मुंबई इंडियंस, इन खिलाड़ियों को लेकर उत्सुक कोच महेला जयवर्धने

IPL 2020: पहले से भी अधिक मजबूत हुई मुंबई इंडियंस, इन खिलाड़ियों को लेकर उत्सुक कोच महेला जयवर्धने

googleNewsNext

मुम्बई इंडियंस के कोच महेला जयवर्धने ने इंडियन प्रीमियर लीग-2020 में खिलाड़ियों की नीलामी से पहले ट्रांसफर विंडो से काफी खुश हैं। वह इस बात को लेकर बहुत उत्साहित थे कि न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट टीम में जसप्रीत बुमराह के साझेदार होंगे।

जयवर्धने ने कहा, "हमारे लिए सबसे बड़ा चिंता का विषय था जेसन बेहरेनडॉर्फ का ऑपरेशन होना। हमने उनकी जगह नए खिलाड़ी को लाने की जरूरत थी, उन्होंने पिछले साल हमारे लिए शानदार प्रदर्शन किया और जब दिल्ली ने बोल्ट को रिलीज करने का निर्णय लिया तब हमें लगा कि वह एक विश्व स्तरीय गेंदबाज हैं जो हमारी परिस्थितियों में विपक्षी टीम के लिए बहुत घातक हैं, खासकर जब वह बुमराह के साथ गेंदबाजी करेंगे।"

मुंबई को स्पिन गेंदबाज मयंक मार्कंडे को छोड़ना पड़ा। जयवर्धने ने कहा, "जाहिर है कि हमने मयंक को जाने दिया क्योंकि हमें लगा कि वह दिल्ली के लिए कुछ मैच खेल सकते हैं और फिर हमें शेरफेन रदरफोर्ड को प्राप्त करने का मौका मिला जिसे हमें एक बेहतरीन टैलेंट मानते हैं।"

जयवर्धने ने कहा, "धवल कुलकर्णी एक अनुभवी गेंदबाज हैं, जिन्हें हमें टीम में शामिल करने की जरूरत थी। वह मुंबई के ही हैं इसलिए हमें उन्हें टीम में शामिल करने में कोई हिचक नहीं हुई। हमने कुछ क्षेत्रों को मजबूत किया है जो हमारे लिए महत्वपूर्ण थे और अब हम नीलामी के लिए उत्साहित हैं।"

Open in app