IPL 2020, RCB vs MI: मुंबई इंडियंस ने जीता टॉस, जानिए क्या है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

मुंबई इंडियन्स के कप्तान रोहित शर्मा ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में सोमवार को यहां टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: September 28, 2020 7:05 PM

Open in App
ठळक मुद्देआरसीबी-मुंबई इंडियंस के बीच खेला जा रहा सीजन का 10वां मैच।मुंबई इंडियंस का टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला।

इंडियन प्रीमियर लीग में 28 सितंबर को रॉयल चैलेंजर बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच मैच खेला जा रहा है। मुकाबले में मुंबई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है।

दोनों टीमों ने किए ये बदलाव

मुंबई ने अपनी टीम में एक बदलाव किया है। सौरभ तिवारी पूरी तरह से फिट नहीं है और उनकी जगह इशान किशन को अंतिम एकादश में शामिल किया गया है।

बैंगलोर ने टीम में तीन परिवर्तन किए हैं। उसने जोश फिलिप, डेल स्टेन और उमेश यादव की जगह एडम जांपा, इसुरू उडाना और गुरकीरत सिंह मान को टीम में रखा है।

कमियों को दूर करना चाहेगी आरसीबी

विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर बेंगलोर (आसीबी) की टीम इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मौजूदा चैम्पियन मुंबई इंडियन्स के खिलाफ सोमवार को अपनी तेज गेंदबाजी की कमियों को दूर करना चाहेगी।

यहां देखें टॉस

आरसीबी ने टूर्नामेंट में जीत के साथ शुरुआत की लेकिन किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ उसकी बल्लेबाजी ताश के पत्तों की तरह बिखर गयी और टीम को 97 रन की करारी शिकस्त झेलनी पड़ी। कप्तान कोहली भी इन मैचों में बड़ी पारी (14 और एक रन) खेलने में नाकाम रहे और वह इस मैच में मैदान में कुछ समय बिताना चाहेंगे।

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन-

मुंबई इंडियंस: क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), रोहित शर्मा (कप्तान), इशान किशन, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, कीरोन पोलार्ड, क्रुनाल पंड्या, राहुल चाहर, जेम्स पैटिनसन, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: देवदत्त पडिक्कल, आरोन फिंच, विराट कोहली (कप्तान), एबी डिविलियर्स (विकेटकीपर), गुरकीरत सिंह मान, शिवम दुबे, वॉशिंगटन सुंदर, नवदीप सैनी, युजवेंद्र चहल, एडम जाम्पा, इसुरु उडाना।

टॅग्स :इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)विराट कोहलीरॉयल चैलेंजर्स बैंगलोरमुंबई इंडियंसरोहित शर्मा

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या