IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स के फील्डिंग कोच दिशांत याग्निक कोरोना वायरस पॉजिटिव, फ्रेंचाइजी ने ट्वीट करके दी जानकारी

Dishant Yagnik: यूएई जाने से पहले हुए टेस्ट में राजस्थान रॉयल्स के फील्डिंग कोच दिशांत याग्निक को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद 14 दिनों के क्वरंटाइन में भेजा गया है

By अभिषेक पाण्डेय | Published: August 12, 2020 12:40 PM

Open in App
ठळक मुद्देराजस्थान रॉयल्स के फील्डिंग कोच दिशांत याग्निक को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया हैदिशांत को 14 दिनों के लिए खुद को क्वरंटाइन करने के लिए अस्पताल में भर्ती होने को कहा गया है

आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स के फील्डिंग कोच दिशांत याग्निक को कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। यह परीक्षण अगले हफ्ते यूएई की उड़ान के लिए टीम के सदस्यों को मुंबई में इकट्ठा होने की बात को ध्यान में रखते हुए किया गया था। 

राजस्थान रॉयल्स ने ट्वीट करते हुए अपने फील्डिंग कोच के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी दी है। फ्रेंचाइजी ने बीसीसीआई द्वारा अनुशंसित दो टेस्ट के अलावा, यूएई की यात्रा करने वाले सभी खिलाड़ियों, सहायक कर्मचारियों और प्रबंधन के लिए एक अतिरिक्त टेस्ट लागू किया है, जिससे इस प्रक्रिया को और अधिक मजबूत बनाया जा सके।

14 दिनों के लिए क्वारंटाइन हुए राजस्थान रॉयल्स के फील्डिंग कोच दिशांत याग्निक

एचटी की रिपोर्ट के मुताबिक, दिशांत इस समय अपने गृहनगर उदयपुर में हैं और उन्हें 14 दिन के क्वारंटाइन के लिए अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी गई है। 14 दिनों के बाद, बीसीसीआई के प्रोटोकॉल के अनुसार दिशांत को दो परीक्षणों से गुजरना होगा।

दो नकारात्मक रिपोर्ट आने पर ही, उन्हें यूएई जाने और वहां 6 दिन क्वारंटाइन रहने और तीन अन्य टेस्ट में निगेटिव आने के बाद ही टीम से जुड़ने की इजाजत होगी। 

फ्रेंचाइज़ी ने उन सभी से अनुरोध किया जो पिछले 10 दिनों में दिशांत से मिले हों वह खुद को अलग करने के साथ ही अपना कोविड-19 का परीक्षण कराएं। फ्रेंचाइजी ने यह भी पुष्टि की कि राजस्थान रॉयल्स या आईपीएल का कोई भी अन्य खिलाड़ी पिछले 10 दिनों में दिशांत से नहीं मिला है।

आईपीएल 2020 का आयोजन 19 सितंबर से 10 नवंबर तक संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में होना है।

टॅग्स :राजस्थान रॉयल्सआईपीएल 2020बीसीसीआईकोरोना वायरस

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या