IPL 2020: चेन्नई सुपरकिंग्स, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और मुंबई इंडियंस की टीमें यूएई पहुंचीं, देखें तस्वीरें

IPL 2020, Mumbai, CSK, RCB: आईपीएल 2020 के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और मुंबई इंडियंस की टीमें शुक्रवार को यूएई पहुंच गईं, टीमों ने साझा की तस्वीरें

By भाषा | Published: August 21, 2020 10:51 PM

Open in App
ठळक मुद्देआईपीएल 2020 के लिए शुक्रवार को मुंबई, चेन्नई और बैंगलोंर की टीमें यूएई पहुंच गईंइससे पहले गुरुवार को पंजाब, राजस्थान और कोलकाता की टीमें भी यूएई पहुंची थीं

दुबई: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की चोटी की टीमें चेन्नई सुपरकिंग्स, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) और मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियन्स 19 सितंबर से शुरू होने वाले दुनिया के सबसे टी20 लीग के लिये शुक्रवार को संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) पहुंची। इन तीनों टीमों ने अपनी रवानगी की फोटो सोशल मीडिया पर साझा की।

महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई की टीम ने रवाना होने से पहले चेन्नई में संक्षिप्त अभ्यास सत्र में भाग लिया। वह ऐसा करने वाली अकेली टीम थी।

कोहली खुद की व्यवस्था से मुंबई से सीधे दुबई पहुंचे

आरसीबी के कप्तान विराट कोहली बीसीसीआई के सभी नियमों का पालन करते हुए अपनी खुद की व्यवस्था से मुंबई से सीधे दुबई पहुंचे। उन्होंने भी वहां पहुंचने के बाद टीम होटल से फोटो साझा की है।

चेन्नई और बेंगलोर की टीमें दुबई जबकि रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियन्स की टीम अबूधाबी में रहेगी।

किंग्स इलेवन पंजाब, राजस्थान रायल्स और कोलकाता नाइटराइडर्स की टीमें गुरुवार को यूएई पहुंच गयी थी। सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स की टीमें सप्ताहांत में पहुचेंगी। 

टॅग्स :आईपीएल 2020रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोरचेन्नई सुपर किंग्समुंबई इंडियंस

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या