IPL 2019: किंग्स इलेवन पंजाब के 'रहस्यमयी स्पिनर' वरुण चक्रवर्ती टूर्नामेंट से बाहर, नीलामी में 8.40 करोड़ में बिके थे

Varun Chakravarthy: किंग्स इलेवन पंजाब के रहस्यमयी स्पिनर वरुण चक्रवर्ती अंगुली में चोट की वजह से टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं, वरुण इस सीजन में सिर्फ एक मैच खेल पाए

By अभिषेक पाण्डेय | Published: May 01, 2019 2:50 PM

Open in App

किंग्स इलेवन पंजाब के स्पिनर वरुण चक्रवर्ती, जो इस साल अपना पहला आईपीएल सीजन खेल रहे हैं, चोट की वजह से टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। तमिलनाडु प्रीमियर लीग में शानदार प्रदर्शन के बाद 'रहस्यमयी स्पिनर' के नाम से प्रसिद्ध हुए वरुण को नीलामी में पंजाब ने 8.4 करोड़ रुपये में खरीदा था। 

किंग्स इलेवन पंजाब द्वारा जारी विज्ञप्ति के मुताबिक, 'जबकि टीम इस बात को लेकर आशान्वित थी कि वरुण अभियान के आखिरी चरण के कुछ मैचों के लिए वापसी करेंगे, लेकिन उनका स्वास्थ लाभ पर्याप्त नहीं रहा है। इसके परिणामस्वरूप 27 वर्षीय खिलाड़ी घर वापस लौटेंगे। किंग्स इलेवन पंजाब उनके जल्द स्वस्थ होने और बाकी साल के लिए शुभकामनाएं देता है।'   

मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती ने इस सीजन में सिर्फ एक मैच ही खेला और कोलकाता के खिलाफ 3 ओवर के अपने स्पैल में 35 रन देकर एक विकेट झटका। 

अप्रैल में पंजाब के चेन्नई के दौरे के दौरान वरुण की अंगुली में फ्रैक्चर हो गया था। पंजाब ने अब तक उनकी जगह किसी खिलाड़ी के नाम का ऐलान नहीं किया है।

वरुण पिछले साल तमिलनाडु प्रीमियर लीग में अपनी टीम मदुरई पैंथर्स को विजेता बनाकर सुर्खियों में आए थे। 

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम सोमवार को सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों 45 रन से मिली शिकस्त के बाद अभी पॉइंट्स टेबल में सातवें स्थान पर है और अब अपने अगले मैच में शुक्रवार (3 मई) को कोलकाता से खेलेगी। 

टॅग्स :वरुण चक्रवर्तीकिंग्स इलेवन पंजाबआईपीएल 2019इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या