IPL 2019: हैदराबाद-राजस्थान की भिड़ंत आज, जानिए दोनों टीमों में हो सकते हैं कौन से बदलाव, संभावित प्लेइंग इलेवन

SRH vs RR Predicted Playing 11: राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले जाने वाले मैच में दोनों टीमों की नजरें अपनी पहली जीत हासिल करने पर होंगी

By अभिषेक पाण्डेय | Published: March 29, 2019 04:05 PM2019-03-29T16:05:27+5:302019-03-29T16:05:27+5:30

IPL 2019: Sunrisers Hyderabad vs Rajasthan Royals Predicted Playing 11 | IPL 2019: हैदराबाद-राजस्थान की भिड़ंत आज, जानिए दोनों टीमों में हो सकते हैं कौन से बदलाव, संभावित प्लेइंग इलेवन

हैदराबाद और राजस्थान की भिड़ंत में नजरें जोस बटलर और डेविड वॉर्नर पर होंगी

googleNewsNext

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2019 के आठवें मैच में शुक्रवार (29 मार्च) को सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स की भिड़ंत होगी। दोनों ही टीमें इस सीजन के अपने पहले मैच हार गई थीं। इस मैच में जीत के साथ दोनों की नजरें जीत का खाता खोलने पर होंगी। 

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम इस मैच में अपनी प्लेइंग इलेवन में ज्यादा बदलाव नहीं करेगी क्योंकि कोलकाता के खिलाफ मैच में उसने शानदार प्रदर्शन किया था। 

केकेआर के खिलाफ मैच में आखिरी तीन ओवरों में की गई गलती और आंद्रे रसेल की तूफानी पारी ने हैदराबाद से मैच छीन लिया था। हैदराबाद की नजरें अपनी उस भूल को सुधारने पर होगी। वहीं पहले मैच में जोट की वजह से नहीं खेले कप्तान केन विलियम्सन के इस मैच में वापसी की उम्मीद होगी। विलियम्सन की वापसी की सूरत में जॉनी बेयरस्टो को बाहर बैठना पड़ सकता है।

वहीं पहले मैच में किंग्स इलेवन पंजाब से मिली 14 रन से करीबी शिकस्त के बाद राजस्थान रॉयल्स की नजरें हैदराबाद के खिलाफ बेहतर प्रदर्शन पर होंगी। पंजाब के खिलाफ मैच में 43 गेंदों में 69 रन ठोकने वाले जोस बटलर से एक बार फिर से टीम को वैसे ही प्रदर्शन की उम्मीद होगी। 

हैदराबाद vs राजस्थान: कैसा रहा है रिकॉर्ड

सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच अब तक कुल 9 मैच खेले हैं, जिनमें हैदराबाद ने 5 जबकि राजस्थान रॉयल्स ने 4 मैच जीते हैं। वहीं हैदराबाद में इन दोनों टीमों के बीच खेले गए 2 मैचों में से दोनों ही हैदराबाद ने जीते हैं। 

जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन:

सनराइजर्स हैदराबाद: डेविड वॉर्नर, जॉनी बेयरस्टो, केन विलियम्सन, मनीष पाण्डेय, विजय शंकर, युसूफ पठान, शाकिब अल हसन, भुवनेश्वर कुमार, राशिद खान, सिद्धार्थ कौल, संदीप शर्मा।

राजस्थान रॉयल्स: अजिंक्य रहाणे, जोस बटलर, संजू सैमसन, स्टीव स्मिथ, बेन स्टोक्स, राहुल त्रिपाठी, जोफ्रा आर्चर, के गौतम, श्रेयस गोपाल, जयदेव उनादकट, धवल कुलकर्णी।

Open in app