लगातार चार हार के बाद जागा कोलकाता, कुलदीप, रॉबिन उथप्पा समेत तीन खिलाड़ियों को किया बाहर

SRH vs KKR: कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में अपनी टीम में तीन बदलाव किए हैं, कुलदीप, रॉबिन उथप्पा समेत तीन खिलाड़ियों को किया बाहर

By अभिषेक पाण्डेय | Published: April 21, 2019 4:00 PM

Open in App

पिछले मैच में आरसीबी के हाथों मिली 10 रन से शिकस्त के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ रविवार को आईपीएल 2019 के 38वें मैच में अपनी प्लेइंग इलेवन में तीन बदलाव किए। हैदराबाद ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया।

इस सीजन में लगातार चार मैच हार चुकी कोलकाता की टीम ने हैदराबाद के खिलाफ इस मैच के लिए अपनी टीम में तीन बदलाव करते हुए रॉबिन उथप्पा और कुलदीप यादव समेत तीन खिलाड़ियों को बाहर कर दिया। 

पिछले मैच में कुलदीप ने 4 ओवर में 59 रन किए थे खर्च

आरसीबी के खिलाफ पिछले मैच में कुलदीप यादव ने अपने 4 ओवर में 59 रन लुटा दिए थे, जो आईपीएल इतिहास में किसी भी स्पिनर का संयुक्त रूप से सबसे महंगा स्पैल है। इस मैच में कुलदीप के एक ओवर में मोईन अली ने 3 छक्के और दो चौकों समेत 26 रन ठोक डाले थे। वहीं रॉबिन उथप्पा भी इस सीजन में अच्छा प्रदर्शन कर पाने में नाकाम रहे हैं।

कोलकाता ने इस मैच में दिनेश कार्तिक की जगह रिंकू सिंह, कुलदीप यादव की जगह केसी करियप्पा और प्रासिध कृष्णा की जगह यारा पृथ्वीराज को अपनी प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है। 

वहीं अपने पिछले मैच में टेबल टॉपर चेन्नई सुपरकिंग्स को हराने वाली हैदराबाद की टीम ने अपनी प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया है। 

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन इस प्रकार है: 

सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन: डेविड वॉर्नर, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), केन विलियम्सन (कप्तान), विजय शंकर, यूसुफ पठान, मनीष पाण्डेय, राशिद खान, शाहबाज नदीम, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा, खलील अहमद।

कोलकाता नाइट राइडर्स की प्लेइंग इलेवन: क्रिस लिन, सुनील नरेन, शुभमन गिल, नीतीश राणा, रिंकू सिंह, दिनेश कार्तिक (कप्तान/विकेटकीपर), आंद्रे रसेल, केसी करियप्पा, पीयूष चावला, हैरी गर्नी, यारा पृथ्वीराज।

SRH vs KKR, IPL में भिड़ंत का रिकॉर्ड

कुल मैच – 16 हैदराबाद ने जीते – 6 कोलकाता ने जीते – 10

टॅग्स :कोलकाता नाईट राइडर्ससनराइज़र्स हैदराबादआईपीएल 2019कुलदीप यादवरॉबिन उथप्पाइंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या