DC vs MI: मुंबई के खिलाफ मैच से पहले दिल्ली को झटका, इस 'स्टार बल्लेबाज' का खेलना संदिग्ध

Shreyas Iyer: मुंबई इंडियंस के खिलाफ फिरोजशाह कोटला में खेले जाने वाले घरेलू मैच से पहले दिल्ली कैपटिल्स को झटका लगा है, इस स्टार बल्लेबाज का खेलना संदिग्ध

By अभिषेक पाण्डेय | Published: April 18, 2019 11:13 AM

Open in App

दिल्ली कैपिटल्स को गुरुवार (18 अप्रैल) को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले जाने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2019 के 34वें मैच से पहले जोरदार झटका लगा है। टीम के कप्तान और इस सीजन में शानदार फॉर्म में चल रहे श्रेयस अय्यर को बुधवार को चोट लग गई और उनका इस मैच में खेलना संदिग्ध है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक अय्यर को ये चोट मुंबई के खिलाफ दिल्ली के गुरुवार को उसके घरेलू मैदान फिरोजशाह कोटला में खेले जाने वाले टीम के वॉर्म-अप सेशन के दौरान लगी।

सीजन-12 में शानदार फॉर्म में रहे हैं श्रेयस अय्यर

दमदार फॉर्म में रहे श्रेयस अय्यर सीजन-12 में दिल्ली कैपिटल्स की बैटिंग की जान रहे हैं और उनका बाहर होना निश्चित तौर पर कैपिटल्स के लिए बड़ा झटका होगा। श्रेयस ने इस सीजन में अब तक 8 मैचों में 30.91 के शानदार औसत से एक अर्धशतक की मदद से 266 रन बनाए हैं। 

साथ ही श्रेयस अय्यर ने इस सीजन में दिल्ली का नेतृत्व भी उदाहरण बनकर किया है और अब तक उनकी टीम 8 में से 5 मैच जीतते हुए 10 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर है और उसके प्लेऑफ में पहुंचने की पूरी उम्मीद है। 

अपने पहले आईपीएल खिताब की तलाश में खेल रही दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने अब तक पांच जीत के साथ शानदार प्रदर्शन किया है और अगले दौर में पहुंचने की प्रबल दावेदारों में से एक है। अब तक दिल्ली के अलावा किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ही ऐसी टीमें रही हैं, जिन्होंने खिताब नहीं जीते हैं।

मुंबई के खिलाफ नजरें होंगी ऋषभ पंत पर

वहीं मुंबई के खिलाफ मैच की तैयारियों के लिए ऋषभ पंत और पृथ्वी शॉ भी नेट्स में पसीना बहाते दिखे। पंत को सोमवार को वर्ल्ड कप के लिए घोषित भारत की 15 सदस्यीय टीम में शामिल नहीं किया गया था। उन्हें दूसरे विकेटकीपर के रूप में चुने जाने का प्रबल दावेदार माना जा रहा था, लेकिन चयनकर्ताओं ने अनुभवी दिनेश कार्तिक को तरजीह दी।

मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले जाने वाले दिल्ली कैपिटल्स के मैच के दौरान नजरें ऋषभ पंत पर होंगी और ये देखना रोचक होगा कि वर्ल्ड कप टीम के लिए न चुने जाने की निराशा का उपयोग वह बल्ले से रन बनाने में कैसे करते हैं।

टॅग्स :श्रेयस अय्यरआईपीएल 2019दिल्ली कैपिटल्समुंबई इंडियंसऋषभ पंतपृथ्वी शॉइंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या